अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जलसा हुआ सेनेटाइज, फैंस बोले- 'जल्द ठीक हो जाओ बिग बी'

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. वह एक बार फिर से कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी.

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जलसा हुआ सेनेटाइज, फैंस बोले- 'जल्द ठीक हो जाओ बिग बी'

अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. वह एक बार फिर से कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी. बिग बी के कोरोना पॉजिटिव होते ही उनके घर जलसा को सेनेटाइज कर जा रहा है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन का घर जलसा दिखाई दे रहा है. 

वीडियो में एमसीडी के कर्मचारी अमिताभ बच्चन के घर को सेनेटाइज कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बिग बी के घर को सेनेटाइज करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'जल्द ठीक हो जाओ सर.' दूसरे फैन ने लिखा, गेट वैल सून बिग बी. इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं. 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन इनदिनों शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसी बीच उन्हें कोविड हुआ है. सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उन सभी लोगों को कोविड टेस्ट कराने और रेस्ट करने की रिक्वेस्ट की है जो उनके कांटेक्ट में आए थे. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं अभी-अभी कोविड पॉजिटिव आया हूं. वो सभी जो मेरे कॉन्टैक्ट में आए और मेरे आस-पास रहे हैं, कृपया अपनी जांच करवाएं और कोविड टेस्ट भी करें.' अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर ने एसएस राजामौली और को- स्टार्स के साथ दिया पोज