चार घंटे बाद खाना लेकर पहुंचा फूड डिलीवरी बॉय, देखते ही ग्राहक लगा आरती उतारने- जानें आगे क्या हुआ

जब हम ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते हैं तो बहुत बार हमें लंबा इंतजार करना पड़ जाता है. कई बार यह इंतजार डिलीवरी बॉय की वजह से होता है तो बहुत खराब मौसम खराब की वजह से भी होता है.

चार घंटे बाद खाना लेकर पहुंचा फूड डिलीवरी बॉय, देखते ही ग्राहक लगा आरती उतारने- जानें आगे क्या हुआ

4 घंटे बाद खाना लेकर पहुंचा फूड डिलीवरी बॉय

नई दिल्ली:

जब हम ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते हैं तो बहुत बार हमें लंबा इंतजार करना पड़ जाता है. कई बार यह इंतजार डिलीवरी बॉय की वजह से होता है तो बहुत खराब मौसम खराब की वजह से भी होता है. ऐसे में कई बार ग्राहक भूख की वजह से डिलीवरी बॉय पर अपना गुस्सा भी निकालते रहते हैं, लेकिन क्या हो अगर आपका फूड डिलीवरी बॉय 4 घंटे देर आए और आप गुस्सा करने की बजाय पूजा की थाली से उसका स्वागत करने ले. जी हां, इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक ग्राहक फूड डिलीवरी बॉय की पूजा की थाल से आरती करता दिखाई दे रहे हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो एक जोमैटो फूड डिलीवरी बॉय का है. वीडियो में डिलीवरी बॉय ऑनलाइन ऑर्डर किए खाने को 4 घंटे की देरी से लेकर आ रहा है. जब वह खाना लेकर पहुंचता है तो ग्राहक उससे कुछ नहीं कहता और पूजा की थाल लेकर आता है और गाना गाने लगता- 'आइए आपका इंतजार था.' इसके बाद ग्राहक डिलीवरी बॉय के माथे पर टीका लगाता और उसकी आरती उतारता है.

सोशल मीडिया पर डिलीवरी बॉय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'चलो इसी बहाने नजर तो उतर गई.' दूसरे ने लिखा, मजेदार. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की खूबसूरत जोड़ी ने जीता लोगों का दिल