अर्जुन कपूर ने ऑदित्य रॉय कपूर की जिंदगी से जुड़े राज का कर दिया खुलासा, परिणीति ने बताया झूठ

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को बॉलीवुड में छिपे रुस्तम शख्सियत के तौर पर जाने जाते हैं.

अर्जुन कपूर ने ऑदित्य रॉय कपूर की जिंदगी से जुड़े राज का कर दिया खुलासा, परिणीति ने बताया झूठ

Aditya Roy Kapur ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी तस्वीर

नई दिल्ली:

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को बॉलीवुड में छिपे रुस्तम शख्सियत के तौर पर जाने जाते हैं. फिल्मों के अलावा आदित्य (Aditya Roy Kapur) न तो किसी कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ते हैं और न किसी हिरोइन के साथ अफेयर की वजह से चर्चा में रहते हैं. खास बात ये है कि आदित्य (Aditya Roy Kapur) ऐसे  सवालों से भी बचते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने ऑदित्य (Aditya Roy Kapur) के एक रहस्य से ऐसा पर्दा उठाया कि बॉलीवुड के दूसरे कलाकार भी खुद को रोक नहीं पाए. मंगलवार को आदित्य ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. जिसमें इशारा किया गया कि वह सिंगल हैं. इस तस्वीर में उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर 'सिंगल' लिखा है. 

वरुण धवन ने दीपिका-रणवीर को बताया 'एडॉप्टेड पेरंट्स' तो दीपिका ने यूं दिया जवाब- देखें Video

#thesinglelife

A post shared by @ adityaroykapur on

आलिया भट्ट से मिला चैलेंज, रणबीर कपूर ने किया पूरा और कर दिया दीपिका पादुकोण को नॉमिनेट; देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसे ही उन्होंने 'द सिंगल लाइफ' कैप्शन वाली फोटो शेयर की बॉलीवुड में उनके दोस्तों ने उन्हें झूठा करार दे दिया. सबसे पहले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने रिप्लाई करते हुए लिखा चल झूठा. इसके बाद परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के कैप्शन को बड़ा झूठ करार दिया. 

lg54vgn8

बता दें कि इस साल की शुरुआत में करण जौहर के कॉफी विद करण (Coffee With Karan) सीजन-6 में आदित्य ने कहा था कि वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं और वह बस जिंदगी के मजे ले रहे हैं. आदित्य कपूर जल्द ही 'कलंक' (kalank) और मलंग (Malang) जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे.