महंगी कारें, आलीशान बंगले और सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर- ऐसी शानदार लाइफ जीते हैं 'सालार' के प्रभास

पैन इंडिया स्टार प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. एक फिल्म की फीस लेने के मामले में वो सुपरस्टार रजनीकांत को टक्कर देते हैं. उनकी जिंदगी राजाओं जैसी आलीशान है. करोड़ों के बंगले में अपनी फैमिली के साथ प्रभास रहते हैं.

महंगी कारें, आलीशान बंगले और सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर- ऐसी शानदार लाइफ जीते हैं 'सालार' के प्रभास

इतनी संपत्ति के मालिक हैं आदुपरुष के राम यानी प्रभास

नई दिल्ली:

'बाहुबली' और 'आदिपुरुष' स्टार प्रभास अब साउथ ही नहीं पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. पिछले कुछ सालों में नेम फेम के साथ उनकी कमाई और दौलत में भी काफी इजाफा हुआ है. वह काफी राजशाही और लग्जरी लाइफ जीते हैं. एक फिल्म के लिए प्रभास मोटी फीस चार्ज करते हैं. उनकी नेटवर्थ की करोड़ों में है. उनके पास आलीशान बंगला, एक से बढ़कर एक लग्जरी कार और अनगिनत ऐसी चीजें हैं जो बहुत की कम स्टार्स के पास हैं. आइए जानते हैं उनकी नेटवर्थ...

हाईएस्ट पेड स्टार हैं 'आदिपुरुष' के 'राघव'

प्रभास का स्टारडम हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है. 'बाहुबली' के बाद उनका जलवा हर तरफ देखने को मिलता है. 'आदिपुरुष' के बाद इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. पिछले कुछ सालों में उनकी नेटवर्थ काफी तेजी से बढ़ी है. News 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 250 करोड़ रुपए है. प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. एक फिल्म की फीस लेने के मामले में वो सुपरस्टार रजनीकांत को टक्कर देते हैं. 'बाहुबली' से पहले प्रभास एक फिल्म का 20 करोड़ चार्ज करते थे लेकिन अब अनकी फीस 150 करोड़ रुपए तक हो गई है.

प्रभास की कमाई का सबसे बड़ा सोर्स

प्रभास की कमाई फिल्मों से कम और ब्रांड एंडोर्समेंट से ज्यादा है. एक-एक विज्ञापन के लिए 2 करोड़ रुपए तक की फीस लेते हैं. कई इंटरनेशनल ब्रांड का चेहरा भी प्रभास हैं. हैदराबाद के सबसे पॉश इलाके में उनका एक आलीशान बंगला है. इस बंगले की कीमत 65 करोड़ के करीब है. यहां उनकी फैमिली रहती है. उनके पास दुनिया की महंगी से महंगी कारें हैं. प्रभास के गैराज में रोल्स रॉयस फैंटम, Lamborghini Aventador, Roadster, रेंज रोवर, जगुआर और बीएमडब्ल्यू एक्स 3 जैसी लग्जरी और महंगी कारें हैं. इन कारों की कुल कीमत 22 करोड़ रुपए के आसपास है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी