प्रभास ने अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए दिया 50 करोड़ का दान? जानें क्या बोले आदिपुरुष के राम

खबर आ रही है कि प्रभास ने राम मंदिर के लिए करोड़ों का दान दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो प्रभास ने मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपए दान दिए है. जानें इसकी सच्चाई.

प्रभास ने अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए दिया 50 करोड़ का दान? जानें क्या बोले आदिपुरुष के राम

क्या साउथ एक्टर Prabhas ने राम मंदिर को दान किए 50 करोड़ रुपये ?

नई दिल्ली:

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में धूम है. हर कोई इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स तो 22 जनवरी को अयोध्या जाने वाले हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर माधुरी दीक्षित तक कई सेलेब्स इस समारोह का हिस्सा बनने वाले हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि प्रभास ने राम मंदिर के लिए करोड़ों का दान दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो प्रभास ने मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपए दान दिए है. इस बात में कितनी सच्चाई है ये अब प्रभास की टीम ने साफ कर दिया है. उन्होंने इसके बारे में सच बता दिया है.

 प्रभास की टीम ने क्या कहा
प्रभास की टीम ने इसे कोरी अफवाह बता दिया है. उन्होंने कहा है कि प्रभास ने कोई दान नहीं किया है और उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रित भी नहीं किया गया है. प्रभास की टीम की तरफ से ये क्लैरिफिकेशन सुनने के बाद फैंस का दिल टूट गया है.
 

सालार ओटीटी पर होगी रिलीज
प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म सालार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और धमाकेदार कमाई की है. सिनेमाघरों पर धमाल मचाने के बाद सालार अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. सालार नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को रिलीज होने वाली है. नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.वर्कफ्रंट की बात करें तो अब प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म पहले इसी महीने रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे पोस्टपोन करने 9 मई 2024 कर दिया गया है. अब मई में फैंस दीपिका और प्रभास को पहली बार साथ में देखेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com