इस फोटो को देखकर याद आया कुछ, 400 करोड़ रुपये की फिल्म ने किया फैन्स को निराश, जमकर हुआ था विवाद

400 करोड़ रुपये की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से लेकर निर्माताओं तक को निराश किया है. इस फोटो को देखकर याद आया इसका नाम.

इस फोटो को देखकर याद आया कुछ, 400 करोड़ रुपये की फिल्म ने किया फैन्स को निराश, जमकर हुआ था विवाद

इस फिल्म ने किया दर्शकों से लेकर निर्माताओं तक को निराश

नई दिल्ली:

कई फिल्मों को बड़े जतन के साथ बनाया जाता है. खूब पैसा भी खर्च किया जाता है. बड़े-बड़े स्टार्स भी लिए जाते हैं. फिर खूब धूमधाम भी की जाती है. लेकिन क्या अगर इन सब बातों का नतीजा निराश करने वाला निकले? जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ था इस फिल्म के साथ भी. जिसका बजट 400 करोड़ रुपये रखा गया. जिसमें प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन जैसे सितारों को रखा गया. फिल्म में वीएफएक्स का भी खूब इस्तेमाल किया गया. कुल मिलाकर हर वो पैंतरा आजमाया गया जिससे फिल्म को भव्य बनाया जा सके. लेकिन डायरेक्टर चूक गए और वही गलती कर बैठे जो नहीं करनी चाहिए थी. उनका पूरा फोकस भव्यता पर रहा और वह फिल्म को लेकर विवादों के साथ ही हास्य के पात्र भी बन गए.

यहां हम बात कर रहे हैं तेलुगू और हिंदी फिल्म आदिपुरुष की. फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया था. इसमें प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और देवदत्त नागे लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म में प्रभास ने राघव का किरदार निभाया था जबकि कृति सेनन ने जानकी का रोल किया. वहीं सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया था. इसके अलावा सनी सिंह लक्ष्मण बने और देवदत्त नागे हनुमान बने थे. फिल्म के डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखा था. फिल्म के संवादों को लेकर खूब विवाद हुआ था और इनकी भाषा को लेकर आपत्ति भी जताई गई थी.

आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर कोई खास करिश्मा नहीं कर सकी थी. फिल्म का बजट लगभग 400 करोड़ रुपये बताया गया था जबकि फिल्म बॉक्स ऑफिस 395 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर सकी थी. इस तरह बाहुबली एक्टर प्रभास की इस फिल्म ने निर्माताओं को खूब निराश किया था. आदिपुरुष को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. यही नहीं, आईएमडीबी पर फिल्म को बहुत ही खराब रेटिंग भी मिली है. आदिपुरुष को आईएमडीबी पर 2.9 की रेटिंग मिली है. इस तरह से इस फिल्म ने दर्शकों को खूब निराश किया था.

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com