'आदिपुरुष' ने चल दी 'पठान' वाली चाल, क्या दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच पाएगा 150 रुपये का लालच

शाहरुख खान की 'पठान' ब्लॉकबस्टर रही. फिल्म के निर्माताओं ने कामयाबी की खुशी में दर्शकों के लिए एक स्कीम दी थी. अब 'आदिपुरुष' के निर्माता भी वैसा ही ऑफर दे रहे हैं, लेकिन सिर्फ दर्शकों को थिएटर्स तक खींचने के लिए.

'आदिपुरुष' ने चल दी 'पठान' वाली चाल, क्या दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच पाएगा 150 रुपये का लालच

आदिपुरुष देखने वालों के लिए खास स्कीन

नई दिल्ली:

'आदिपुरुष' रिलीज के बाद से ही विवादों में बनी हुई है. पहले आदिपुरुष के वीएफएक्स और फिर डायलॉग पर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ. 'आदिपुरुष' के डायलॉग बदल दिए गए हैं. बेशक फिल्म को लेकर जितना हाइप, उतनी ही रफ्तार से फिल्म ने फैन्स को निराश भी किया. हालांकि आदिपुरुष अभी तक 410 करोड़ रुपये का कलेक्शन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है. लेकिन फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट का दौर जारी है. अब फिल्म के निर्माताओं ने प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, वत्सल सेठ और सैफ अली खान की फिल्म को लेकर बड़ा फैसला लिया है. यह फैसला कुछ उसी तरह का है जैसा शाहरुख खान की फिल्म पठान के निर्माताओं ने लिया था.

auu5kjtc

आदिपुरुष के निर्माताओं ने फिल्म की टिकट की कीमतों को दो दिन के लिए घटा दिया है. फिल्म के हिंदी वर्जन को थ्री डी में अब सिर्फ 150 रुपये देखकर देखा जा सकेगा. इस तरह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने की एक कोशिश की गई है ताकि फिल्म की कमाई स्पीड पकड़ सके. फिल्म का बजट लगभग 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह शुरू से कहा जा रहा है कि प्रभास की फिल्म को सुपरहिट होने के लिए बॉक्स ऑफिस पर लगभग एक हजार करोड़ रुपये का कारोबार करना होगा. 

5en38i9k
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

16 जून को रिलीज हुई आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के रिलीज के बाद इसके डायलॉग्स को लेकर जमकर हंगामा हुआ था. यही नहीं, फिल्म के वीएफएक्स भी काफी कमजोर रहे. फिर फिल्म में जिस तरह कल्पना की उड़ान भरी है, वह भी कुछ ज्यादा ही हो गया. इसके अलावा कई सीन और माहौल हॉलीवुड की फिल्मों और वेब सीरीज से प्रेरित नजर आता है. इस तरह आदिपुरुष दर्शकों के दिलोदिमाग पर उस तरह का जादू नहीं कर सकी, जैसी उम्मीद थी.