Adipurush Box Office Collection Day 6: घटती कमाई के बीच प्रभास की आदिपुरुष ने हासिल किया ये मुकाम, जानें छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Adipurush Box Office Collection Day 6: प्रभास और कृति सेनन स्टारर की आदिपुरुष की कमाई में इन दिनों लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. वहीं अब छठे दिन की कमाई के बाद फिल्म ने नया मुकाम हासिल कर लिया है.

Adipurush Box Office Collection Day 6: घटती कमाई के बीच प्रभास की आदिपुरुष ने हासिल किया ये मुकाम, जानें छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Adipurush Box Office Collection Day 6: आदिपुरुष ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

रिलीज के पहले से ही प्रभास की आदिपुरुष की चर्चा जोरों पर है. जहां एक के बाद एक लगातार विवाद फिल्म को लेकर उठ रहा है तो वहीं ऑडियंस के बीच फिल्म ज्यादा दिल जीत पाने में नाकामयाब साबित हो रही है. ऐसा हम नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा बता रहा है, जो कि लगातार गिरता जा रहा है. जहां 50 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग करने वाली प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष अब 10 करोड़ से भी नीचे की कमाई देखने को मिल रही है. हालांकि इन सबके बीच फिल्म ने भारत में एक मुकाम हासिल कर लिया है.   

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, आदिपुरुष ने छठे दिन यानी बुधवार को 7.50 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 255.30 करोड़ का हो गया है. वहीं भारत में 250 करोड़ से ज्यादा कमाई करने के बाद ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 86.75 करोड़, दूसरे दिन 65.25 करोड़, तीसरे दिन 69.1 करोड़, चौथे दिन 18 करोड़ की कमाई कर चुकी है. जबकि पांचवे दिन फिल्म ने 10.7 करोड़ की कमाई की है. वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो पांचवे दिन की कमाई मिलाकर कुल कलेक्शन 395 करोड़ हो चुका है. 

बता दें, आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट तो डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. जबकि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान के अलावा सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. वहीं फिल्म में डायलॉग को लेकर फैंस के बीच काफी नाराजगी देखने को मिल रही है. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com