18 महीने में 4 सुपर फ्लॉप दे चुकी हैं 'आदिपुरुष' की जानकी, फ्यूचर में इन तीन फिल्मों पर रहेगी नजर

कृति सेनन की आदिपुरुष भी फ्लॉप होने की ओर बढ़ रही है. ऐसे में उनके खाते में यह अब यह चौथी फ्लॉप फिल्म आ चुकी है. पिछले 18 महीनों से कृति सेनन लगातार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म दे रही हैं.

18 महीने में 4 सुपर फ्लॉप दे चुकी हैं 'आदिपुरुष' की जानकी, फ्यूचर में इन तीन फिल्मों पर रहेगी नजर

18 महीने में 4 सुपर फ्लॉप दे चुकी हैं आदिपुरुष की जानकी

नई दिल्ली:

कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं. लंबे समय से चर्चा में बनी यह फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो आदिपुरुष को लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं सोमवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साबित हो रहा है कि कृति सेनन की यह फिल्म भी फ्लॉप होने की ओर बढ़ रही है. ऐसे में उनके खाते में यह अब यह चौथी फ्लॉप फिल्म आ चुकी है. पिछले 18 महीनों से कृति सेनन लगातार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म दे रही हैं. 

उनकी पिछली फिल्मों की बात करें तो आदिपुरुष से पहले वह कार्तिक आर्यन से साथ फिल्म शहजादा में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म सुपर फ्लॉप रही थी. पिछले साल कृति सेनन को फिल्म भेड़िया में देखा गया था. उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. भेड़िया से पहले कृति सेनन को अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ फिल्म बच्चन पांडे में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म सुपर फ्लॉप रही. 

वहीं बात करें कृति सेनन की आने वाली फिल्मों की तो वह टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गणपत में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी. वहीं इसके अलावा वह शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं कृति सेनन फिल्म द क्रू पर भी काम कर रही हैं. आदिपुरुष की हालत को देखते हुए कृति सेनन की फिल्मों का हाल क्या होगा. यह तो वक्त और दर्शक की बता पाएंगे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण देओल की शादी में Salman Khan और Aamir Khan का 'अंदाज अपना अपना'