अदा शर्मा ने इस अंदाज में की घर की सफाई, पोछा लगाते हुए किया ऐसा...देखें वायरल Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का नया अंदाज दिख रहा है.

अदा शर्मा ने इस अंदाज में की घर की सफाई, पोछा लगाते हुए किया ऐसा...देखें वायरल Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो फैन्स काफी पसंद करते हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडयो शेयर किया है, जिसमें वो अलग ही अंदाज में घर की सफाई कर रही हैं. अदा शर्मा को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मस्ती-मस्ती में ही एक्सरसाइज करते हिए पोछा लगा रही हैं. अदा शर्मा  (Adah Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स इस पर कमेंट्स के जरिए जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 8 लाख 67 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अदा शर्मा  ने हाल ही में एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने 'हुस्न है सुहाना' पर जबरदस्त डांस करती नजर आई थीं. गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने पर अदा शर्मा का अंदाज देखने लायक था. डांस करते वक्त एक्ट्रेस के स्टेप्स के साथ-साथ उनकी एनर्जी भी कमाल की लग रही थी. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आई थीं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था,  "अपने पिज्जा लवर दोस्तों को टैग करो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. यूं तो इन दिनों वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.