अदा शर्मा ने यूं उल्टा लटककर किया योगा, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अदा शर्मा ने यूं उल्टा लटककर किया योगा, बार-बार देखा जा रहा Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हैंगिंग योगा कर रही हैं. अदा शर्मा के हर वीडियो की तरह उनका यह वीडियो भी फैन्स को खूब भा रहा है. अदा शर्मा (Adah Sharma) अपनी फिटनेस के लिए पहचान रखती हैं. नए-नए फिटनेस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस लोगों को इंस्पायर भी करती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma Video) ने इस वीडियो में अपना नया अंदाज दिखाया है. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हालांकि, उनका यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अदा शर्मा (Adah Sharma) के वीडियो को अभी तक 6 लाख 42 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उससे प्रतीत होता है कि ये 'कमांडो 3' के रिलीज से पहले का है. उनके वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने घर की छत पर पेड़ के सहारे स्टंट किया था. इसके अलावा उनके डांस वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. यूं तो इन दिनों वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.