एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने ग्लैमरस लुक में शेयर की तस्वीरें, वायरल हुआ एक्ट्रेस का अंदाज- देखें Pics

वेब सीरीज 'आश्रम' में अपने दमदार करिदार के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैंयय

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने ग्लैमरस लुक में शेयर की तस्वीरें, वायरल हुआ एक्ट्रेस का अंदाज- देखें Pics

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) का लेटेस्ट फोटोशूूट वायरल

नई दिल्ली:

वेब सीरीज सीरीज 'आश्रम' में अपने दमदार करिदार के लिए जाने जानी वालीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्टिंग के साथ ही अपने ग्लैमरस लुक से वे फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. पिछले दिनों उनका चाय की केतली के साथ फोटोशूट फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था, वहीं एक्ट्रेस का अब ये ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. फैंस एक्ट्रेस की इन शानदार तस्वीरों को देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

हाल ही में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury Photo) द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे पूल किनारे बैठी ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं. पानी से भीगे उनके बाल और स्टाइलिश पोज ने उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है. इस तस्वीर को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के भी कमेंट की कतार लग गई है. एक्ट्रेस के इस तस्वीर को शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है आश्रम की बबिता का यह अंदाज फैंस को क्रेजी बना रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि साल 2013 में त्रिधा ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली फिल्म 'मिशौर रोहोस्यो' से की थी. इसके बाद वे वेब सीरीज 'चार्जशीट: द शटरलॉक मर्डर' में नजर आईं थीं. लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी 'आश्रम' सीरीज से मिली. इस सीरीज में वे बॉबी देओल के साथ नजर आईं थीं.