विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 12, 2022

समंदर किनारे टू पीस में रिलैक्स करती दिखीं सनी लियोनी, फैंस बोले- आज दिन है सनी

मालदीव की खूबसूरती के बीच सनी लियोनी का ग्लैमरस अवतार फैंस की धड़कनें बढ़ा रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए लेटेस्ट स्टिल्स में सनी को समुद्र किनारे फ्लोरल प्रिंट स्विमवियर पहने रिलैक्स मूड में देखा जा सकता है.

समंदर किनारे टू पीस में रिलैक्स करती दिखीं सनी लियोनी, फैंस बोले- आज दिन है सनी
समंदर किनारे टू पीस में रिलैक्स करती दिखीं सनी लियोनी
नई दिल्ली:

सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वेकेशन पर होते हुए भी दीवा फैंस के लिए अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियोज़ अपडेट करना नहीं भूलतीं. मालदीव की खूबसूरती के बीच सनी लियोनी का ग्लैमरस अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए लेटेस्ट स्टिल्स में सनी को समुद्र किनारे फ्लोरल प्रिंट स्विमवियर पहने रिलैक्स मूड में देखा जा सकता है.

समुद्र किनारे कुछ इस तरह सनी लियोनी ने किया रिलैक्स

सनी लियोनी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अट्रैक्टिव होने के साथ-साथ गज़ब का सेंस ऑफ ह्यूमर भी रखती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सनी लियोनी के एंटरटेनिंग वीडियोज़ फैंस को हंसने पर मजबूर करते हैं. हालांकि अपने लेटेस्ट फोटो से सनी ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. सनी लियोनी ने ग्लैमरस तस्वीर अपलोड की गई है. तस्वीर में दीवा को मालदीव में फ्लोरल स्विमवियर में समुद्र के किनारे लेटे हुए देखा जा सकता है. पानी में भीगी हुई सनी लियोनी इस फोटो में काफी रिलैक्स्ड मूड में नज़र आ रही हैं. सनी का ये ग्लैमरस और सिज़लिंग लुक किसी के भी होश उड़ा सकता है

पानी के बीच इस तरह सनी ने की मस्ती

वहीं सनी लियोनी मालदीव की खूबसूरती के साथ-साथ वहां के फुल ऑन एडवेंचर को भी एंजॉय कर रही हैं. सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो किसी प्राइवेट आइलैंड पिकनिक पर स्पोर्ट्स वॉटर बोट पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सनी पानी के बीच मस्ती करती हुई देखी जा सकती हैं. हमेशा की तरह अपने इस वीडियो क्लिप में भी सनी धमाल मचा रही हैं. सोशल मीडिया पर सनी की तस्वीरें पलक झपकते ही वायरल हो गई हैं. फैंस इस तस्वीर को देखकर सवाल कर रहे हैं कि, 'ये कौन सी मछली है पानी में' तो वहीं एक और फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है, 'सनी ऑन फायर'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
समंदर किनारे टू पीस में रिलैक्स करती दिखीं सनी लियोनी, फैंस बोले- आज दिन है सनी
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;