बारिश देख बालकनी में ही डांस करने लगी ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर श्रिया सरन (Shriya Saran) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बालकनी में ही झूम रही हैं.

बारिश देख बालकनी में ही डांस करने लगी ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: श्रिया सरन का रेन डांस हुआ वायरल

खास बातें

  • श्रिया सरन का वीडियो हुआ वायरल
  • बारिश में डांस करती आईं नजर
  • रजनीकांत के साथ कर चुकी हैं फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर श्रिया सरन (Shriya Saran) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बालकनी में ही झूम रही हैं. श्रिया सरन (Shriya Saran) के इस डांस की वजह खुशनुमा मौसम है. रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ 'शिवाजी: द बॉस' में नजर आ चुकीं श्रिया सरन का ये वीडियो बार्सिलोना का है, और वह इस वीडियो में अपनी बालकनी में बारिश के बीच झूमती हुई नजर आ रही हैं. श्रिया सरन इन दिनों साउथ सिनेमा में एक्टिव हैं, और उनकी तीन तमिल फिल्मों पर काम चल रहा है. 

कपिल शर्मा के शो में सपना ने तैमूर अली खान की क्यूटनेस पर उठाया सवाल तो कॉमेडी किंग से यूं मिला जवाब

Saaho Box Office Collection Day 10: बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का धांसू कलेक्शन, 10वें दिन कमाए इतने करोड़

एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा हैः 'बार्सिलोना में एक और रेनी डे.' इस तरह श्रिया सरन इन दिनों बार्सिलोना में हैं, और वहां के शानदार मौसम का लुत्फ ले रही हैं. खास यह है कि श्रिया सरन बालकनी में ही डांस करती नजर आ रही हैं. श्रिया सरन के इस वीडियो को अब तक लगभग छह लाख लाइक्स आ चुके हैं और फैन्स इसे लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) ने 2001 में तेलुगू फिल्म 'इष्टम' से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में धमाकेदार रोल किए, और उनके काम को काफी सराहा भी गया. श्रिया सरन की पहली बॉलीवुड फिल्म 'तुझे मेरी कसम' थी जो 2003 में आई थी. लेकिन श्रिया सरन को बॉलीवुड में पहचान मिली 2007 की 'आवारापन' से, जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में थे. इसके बाद उन्होंने 'मिशन इस्तानबुल' भी की. लेकिन श्रिया सरन साउथ सिनेमा में काफी एक्टिव रहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...