विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

दिग्गज अभिनेत्री सीमा पाहवा ने पारिवारिक ड्रामा फिल्म 'यात्रीस' में अपने किरदार का खुलासा किया

रामप्रसाद की तेरहवीं, बाला, गंगूबाई काठियावाड़ी, बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए प्रशंसित अनुभवी अभिनेत्री और निर्देशक सीमा पाहवा आगामी पारिवारिक ड्रामा फिल्म यात्रियों में एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं.

Read Time: 3 mins
दिग्गज अभिनेत्री सीमा पाहवा ने पारिवारिक ड्रामा फिल्म 'यात्रीस' में अपने किरदार का खुलासा किया
सीमा पाहवा ने 'यात्रीस' में अपने किरदार का खुलासा किया
नई दिल्ली:

रामप्रसाद की तेरहवीं, बाला, गंगूबाई काठियावाड़ी, बरेली की बर्फी और कई अन्य फिल्मों में अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए प्रशंसित अनुभवी अभिनेत्री और निर्देशक सीमा पाहवा आगामी पारिवारिक ड्रामा फिल्म यात्रियों में एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. वह रघुबीर यादव, जेमी लीवर, अनुराग मल्हान और चाहत खन्ना सहित प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ अभिनय करेंगी. हरीश व्यास द्वारा निर्देशित और एकियोन एंटरटेनमेंट के कुकू मोहनका द्वारा निर्मित बहुप्रतीक्षित फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जो एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव का वादा करती है.

किस बात ने उन्हें यह भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया, इस बारे में बात करते हुए सीमा ने कहा, "मुझे स्क्रीन पर एक मां की भूमिका निभाने में बहुत मजा आता है, यही वजह है कि मैंने इस किरदार को निभाने का फैसला किया. यह अवधारणा बेहद आकर्षक है और मैं वास्तव में इसकी शौकीन हूं. इसके अलावा, एक निर्देशक के रूप में मेरे मन में हरीश के प्रति बहुत सम्मान है, क्योंकि उन्होंने विषय वस्तु की गहरी समझ प्रदर्शित की है. यह उनकी विशेषज्ञता ही थी जिसने मुझे यह भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया".

अपने किरदार पर प्रकाश डालते हुए वह कहती हैं, "अपने पूरे करियर में, मुझे कई तरह के मातृतुल्य किरदारों को चित्रित करने का सौभाग्य मिला है, जिनमें से प्रत्येक अद्वितीय और अपने आप में निहित है. हालांकि, मैं वर्तमान में जिस किरदार की खोज कर रही हूं, वह अपने साथ एक भाव लेकर आती है. अधूरा जुनून और सपने..वह खुद को अनिश्चित पाती है कि अपनी आकांक्षाओं को कैसे हासिल किया जाए, जिससे एक निश्चित स्तर की भ्रम की स्थिति पैदा हो जाती है. यह विशेष भूमिका मुझे एक समर्पित आन की विशिष्ट अपेक्षाओं से परे, उसकी व्यक्तिगत यात्रा को प्रदर्शित करने की अनुमति देती है, जिसकी एकमात्र इच्छा अपने परिवार और बच्चों की खुशी और सफलता है. वह एक मध्यवर्गीय महिला है जिसने निस्वार्थ भाव से अपने सपनों को अधूरा छोड़कर अपने परिवार के लिए खुद को समर्पित कर दिया. उसकी प्राथमिक इच्छाओं में से एक अपनी दुकान स्थापित करना और वित्तीय सुरक्षा हासिल करना है".

सीमा पाहवा ने आगे कहा, "हालांकि फिल्म रोजमर्रा के क्षणों में खुशी खोजने की अवधारणा की पड़ताल करती है, उसकी खुशी भौतिकवादी लक्ष्यों और उसके जीवन के अधूरे पहलुओं से जुड़ी है. यह प्रामाणिक खुशी की खोज की उसकी यात्रा पर प्रकाश डालती है. यह चरित्र एक अद्वितीय और सम्मोहक कथा पथ पर आगे बढ़ता है".

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोहरा के लिए रवीना टंडन नहीं थीं पहली पसंद, पहले दीवाना फेम एक्ट्रेस ने कहा नो, फिर इस पूर्व मिस वर्ल्ड ने भी फिल्म से बना ली थी दूरी
दिग्गज अभिनेत्री सीमा पाहवा ने पारिवारिक ड्रामा फिल्म 'यात्रीस' में अपने किरदार का खुलासा किया
Bad Newz trailer: तृप्ति डिमरी की गुड न्यूज विक्की कौशल और एम्मी विर्क के लिए बनी बैड न्यूज, आखिर कौन होगा एक्ट्रेस के बेबी का फादर ?
Next Article
Bad Newz trailer: तृप्ति डिमरी की गुड न्यूज विक्की कौशल और एम्मी विर्क के लिए बनी बैड न्यूज, आखिर कौन होगा एक्ट्रेस के बेबी का फादर ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;