एक्ट्रेस नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य और बिग बॉस के मेकर्स पर लगाया करियर बर्बाद करने को आरोप

कुमकुम भाग्य फेम नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य के मेकर्स पर उनका करियर बर्बाद करने और बिग बॉस 14 पर समय बर्बाद करने का आरोप लगाया है.

एक्ट्रेस नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य और बिग बॉस के मेकर्स पर लगाया करियर बर्बाद करने को आरोप

कुमकुम भाग्य और बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं नैना सिंह

नई दिल्ली :

'कुमकुम भाग्य' फेम नैना सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि कुमकुम भाग्य के मेकर्स ने उनका करियर बर्बाद कर दिया है, वहीं उन्होंने बिग बॉस 14 पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि बिग बॉस ने उनका समय बर्बाद किया गया. कई वेब सीरीज से ऑडिशन क्लियर करने के बावजूद उन्हें बाहर कर दिया गया. नैना ने खुलासा किया कि जब उन्होंने कुमकुम भाग्य छोड़ा तो मेकर्स ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि वे उन्हें कही काम नहीं मिलने देंगे. 

ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू में नैना सिंह ने कहा कि तब उन्होंने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया, क्योंकि उनका मानना था कि ऑडिशन और प्रतिभा ही मायने रखती है. लेकिन ऑडिशन पास करने के बाद भी उन्हें तीन तीन वेब सीरीज से बाहर कर दिया गया. नैना का कहना है कि वह काम के लिए लगातार कोशिश कर रही हैं, लेकिन उन्हें बाहर निकलवा दिया जाता है. मेरे लिए यह सिचुएशन मुश्किल होती जा रही है, जब से मैंने कुमकुम भाग्य छोड़ा है,  मुझे कोई काम नहीं मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं बिग बॉस 14 के मेकर्स को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने मेरा समय बर्बाद किया, यह रियलिटी शो करने का उन्हें पछतावा है. नैना ने कहना है कि इसके बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं, क्योंकि कई लोग उन्हें इसमें नहीं चाहते थे. नैना ने यह भी आरोप लगाया कि बिग बॉस 14 के मेकर्स ने उन्हें तीन सप्ताह के लिए एक होटल में रुकवाया, जहां उनका समय बर्बाद हुआ. बता दें कि 'कुमकुम भाग्य' में नैना सिंह ने अभि और प्रज्ञा (शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा) की बेटी रिया मेहरा की भूमिका निभाई. हालांकि बीच में ही शो छोड़ दिया था.