एक्टर युसूफ शेख के एक्शन सीन को देख फैंस हुए क्रेजी, नोरा, रणवीर और शाहरुख संग कर चुके हैं काम

अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले यूसुफ ने कई बड़े ब्रांड्स और स्टार्स के साथ काम किया है. वे रेडी टू मूव सॉन्ग में टाइगर श्रॉफ, आंख मारे सॉन्ग में रणवीर सिंह और आई कैन डू डेट में फरहान अख़्तर के साथ नजर आ चुके हैं.

एक्टर युसूफ शेख के एक्शन सीन को देख फैंस हुए क्रेजी, नोरा, रणवीर और शाहरुख संग कर चुके हैं काम

युसूफ शेख फोटो

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह के साथ काम कर चुके एक्टर यूसुफ शेख इन दिनों अपने एक्शन सीन से लोगों को दिवाना बना रहे हैं. फिल्मों में उनके द्वारा किए गए फ्रीस्टाइल बीएमएक्स साइकिल स्टंट्स का क्रेज दर्शकों पर सर चढ़कर बोल रहा है. एक्टर यूसुफ दर्शकों की पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में नंबर वन पर शामिल हो चुके हैं. अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले यूसुफ ने कई बड़े ब्रांड्स और स्टार्स के साथ काम किया है. जी हां, वह रेडी टू मूव सॉन्ग में टाइगर श्रॉफ, आईसीआईसीआई इवेंट में शाहरुख खान, आंख मारे सॉन्ग में रणवीर सिंह और आई कैन डू डेट में फरहान अख़्तर के साथ नजर आ चुके हैं.

इतना ही नहीं, वह करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और किरण खेर के रियलिटी शो "इंडियाज गॉट टैलेंट" में नजर आए थे. साथ ही, युसूफ ने सुजूकी, रेडबुल, माउंटेन ड्यू जैसे बड़े ब्रांड्स में कई स्टार्स के साथ भी कोलाब्रेट किया है, जिसमें से नोरा फतेही, सनी लियोन, कंगना रनौत, ऋतिक रोशन, ध्वनि भानुशाली, सुख-ए, गुरनाजार, अर्जुन कानूनगो, टोनी कक्कड़, जुबिन नौटियाल, राजकुमार राव और मोनी रॉय के नाम शामिल हैं.

एक्टिंग में अपना लोहा मनवाने के साथ उन्होंने 2016 में एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एसोसिएशन में इंडियाज फर्स्ट गोल्ड मेडलिस्ट का टाइटल अपने नाम किया था. युसूफ एक्टिंग के साथ वर्ल्ड चैंपियनशिप में इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं. युसूफ के टिक-टॉक पर 9.6 मिलियन फॉलोअर्स थे और इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com