अयूब खान की बेटियों की खूबसूरती को देख फैन्स के उड़े होश, बोले- बॉलीवुड की अगली माधुरी-श्रीदेवी

अयूब खान फिल्म मृत्युदंड में माधुरी दीक्षित के हीरो भी रह चुके हैं. इतना ही नहीं, फिल्म मेला में उन्हें ट्विंकल खन्ना के भाई के रोल में देखा गया था.

अयूब खान की बेटियों की खूबसूरती को देख फैन्स के उड़े होश, बोले- बॉलीवुड की अगली माधुरी-श्रीदेवी

अयूब खान की बेटियों की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

अयूब खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-माने नाम हैं. अयूब खान फिल्मों के साथ-साथ टीवी में भी एक्टिव रहे हैं. अयूब खान फिल्म मृत्युदंड में माधुरी दीक्षित के हीरो भी रह चुके हैं. इतना ही नहीं, फिल्म मेला में उन्हें ट्विंकल खन्ना के भाई के रोल में देखा गया था. बहुत लोगों को पता नहीं होगा कि अयूब खान बेगम पारा के बेटे हैं. बेगम पारा पाकिस्तान से आई थीं, जिन्हें बॉलीवुड की पहली 'ग्लैमर गर्ल' का टाइटल मिला था. बेगम पारा का असली नाम जुबेदा उल हक था. वह 1940 से लेकर 1950 तक फिल्मों में एक्टिव रहीं. आज के इस पोस्ट में हम आपको अयूब खान की बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

आपको बता दें कि अयूब खान की दो बेटियां हैं, जो दिखने में बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. अयूब की बेटियों के नाम Tahura Khan और Zohra Khan है. अयूब खान की उनकी बेटियों के साथ एक फोटो वायरल हो रही है, जो कि बहुत ही प्यारी है. इस फोटो में उनकी दोनों बेटियां तहुरा और जोहरा छोटी हैं और बहुत क्यूट लग रही हैं. वहीं दूसरी फोटो लेटेस्ट है, जिसमें दोनों अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में तहुरा और जोहरा को देख लोग बोले रहे हैं कि ये बॉलीवुड की अगली माधुरी और श्रीदेवी बन सकती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अयूब खान की दोनों बेटियों को देख फैन्स भी हैरान हैं और जमकर कमेंट्स के जरिए प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'सर आपकी दोनों बेटियां बहुत प्यारी हैं. गॉड ब्लेस देम'. एक और यूजर ने लिखा है, 'इन्हें माधुरी-श्रीदेव का टैग दे सकते हैं.