कौन हैं राहुल शर्मा, जिनसे जल्द शादी कर सकती हैं एक्ट्रेस असिन?

कौन हैं राहुल शर्मा, जिनसे जल्द शादी कर सकती हैं एक्ट्रेस असिन?

असिन करने जा रही हैं शादी?

लाखों दिलों की धड़कन युवा, चार्मिंग और खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, राहुल शर्मा नाम के यह शख्स 36 साल के हैं और मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के फाउंडर और एक सफल कारोबारी हैं।
 


ऑफिशली तो असिन ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। लेकिन कहा जा रहा है कि असिन और राहुल बहुत जल्द शादी करने का प्लान बना रहे हैं। माना जाता है कि वह अपने काम को लेकर असिन हमेशा से ही बेहद प्रफेशनल रही हैं और इसके साथ अपनी पर्सनल लाइफ को कभी मिक्स नहीं करतीं। ऐसे में वह अभी अपनी आनेवाली फिल्म ऑल इज़ वेल के कंप्लीट का इंतजार करती रहीं।

इस बारे में जब बात चली और उड़ी तो असिन ने कहा, 'मैं फिलहाल अपने सभी प्रफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुटी हूं ताकि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के लिए बाद में ज्यादा वक्त मिल सके। मैं पिछले दो सालों से नए प्रॉजेक्ट नहीं ले रही।'

जानें असिन के बारे में...

आपकी फेवरिट असिन का पूरा नाम है असिन थोट्टूमकल। विकीपीडिया के मुताबिक, उनका जन्म 26 अक्टूबर 1985 को एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जोकि केरल राज्य से हैं।

सथ्यन अन्थिक्कड़की 'नरेंद्र मकान जयकंथान वाका (2001) फिल्म से उन्होंने अभिनय की शुरुआत की, असिन को अपनी पहली व्यावसायिक सफलता 2003 में अम्मा नन्ना ओ तमिल अम्मई नामक फिल्म से मिली और उन्होंने इसी फिल्म के लिए तेलुगु सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री काफ़िल्म फेयर पुरस्कार जीता।

कई फिल्में प्रदर्शित होने के बाद, उनकी दूसरी तमिल फिल्म, गजिनी (2005) में अपने प्रदर्शन के लिए उन्हें अपना दूसरा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री कादक्षिण फ़िल्म फेयर पुरस्कार मिला। बॉलीवुड में उन्होंने इसी नाम की तमिल फिल्म की रीमेक, गजनी, की। इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनय का फिल्म फेयर पुरस्कार भी जीता।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर वह सचमुच शादी करने जा रही हैं तो असिन और राहुल को हमारी ओर से शुभकामनाएं....।