रिलीज से पहले ही अभिषेक बच्चन की मां ने वेब सीरीज 'ब्रीद' को देखने से किया मना, कहा- संसद जाना पसंद है

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी वेब सीरीज ब्रीद: इनटू के शैडो को लेकर सुर्खियों में हैं. जल्द इस सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है.

रिलीज से पहले ही अभिषेक बच्चन की मां ने वेब सीरीज 'ब्रीद' को देखने से किया मना, कहा- संसद जाना पसंद है

रिलीज से पहले ही अभिषेक बच्चन की मां ने वेब सीरीज 'ब्रीद' को देखने से किया मना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी वेब सीरीज ब्रीद: इनटू के शैडो को लेकर सुर्खियों में हैं. जल्द इस सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है. इस बीच अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया है कि उनकी मां अभिनेत्री जया बच्चन ने बेटे अभिषेक की इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज को देखने से मना कर दिया है. ब्रीद इनटू द शैडो में अभिषेक बच्चन के साथ अमित साध, सैयामी खेर और इवाना कौर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. एस्पिरेंट्स के स्टार नवीन कस्तूरिया भी दूसरे सीजन का हिस्सा हैं.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा, 'सच्चाई यह है कि हमने एक अच्छी थ्रिलर बनाई है कि मेरी मां ने इसे देखने से इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं यह सब नहीं देखना चाहती. वह डर जाती है. मेरी मां को छोड़कर मेरा परिवार इसे देखने के लिए 8 नवंबर की मध्यरात्रि तक इंतजार करेगा. मेरी मां को कुछ और करना पसंद है, यह नहीं है. उन्हें इस तरह की आक्रामकता और हिंसा पसंद नहीं है. इसलिए वह संसद जाना पसंद करती हैं, जहां ऐसा कुछ नहीं होता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने और भी ढेर सारी बातें कीं. आपको बता दें कि वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2 अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. सीरीज का निर्देशन मयंक शर्मा ने किया है. जबकि वह और अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे द्वारा सह-निर्माता हैं. वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो 2 से पहले अभिषेक बच्चन फिल्म दसवीं में नजर आए थे, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.