अभिषेक बच्चन ने जीजा कुणाल कपूर की तस्वीर देख किया ऐसा कमेंट कि हैरान रह गए फैंस

कुणाल कपूर द्वारा हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने सफेद रंग की शर्ट ओपन पहनी हुई है. इस तस्वीर में उनके 6 पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं

अभिषेक बच्चन ने जीजा कुणाल कपूर की तस्वीर देख किया ऐसा कमेंट कि हैरान रह गए फैंस

अभिषेक बच्चन ने कुणाल कपूर की तस्वीर पर किया ये कमेंट

नई दिल्ली:

कुणाल कपूर अपने स्टाइल फैशन और लुक्स को लेकर आए दिनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.  वे ना केवल अपने एक्टिंग से बल्कि अपनी शानदार फिटनेस और 6 पैक एब्स से फैस का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे फोटोशूट के लिए पोज़ देते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर फैंस के साथ ही सेलब्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

तस्वीर पर अभिषेक का रिएक्शन 
कुणाल कपूर द्वारा हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने सफेद रंग की शर्ट ओपन पहनी हुई है. इस तस्वीर में उनके 6 पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- वॉशबोर्ड बुधवार. शेयर करने के कुछ ही देर बाद उनके चाहने वालों के जमकर कमेंट आने शुरू हो गए. इस तस्वीर पर अभिषेक बच्चन ने भी कमेंट किया. वे लिखते हैं. 'दिखावा' आपको बता दें कि कुणाल ने अभिषेक की कजिन नैना से शादी की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुजैन खान ने किया ये कमेंट 
वहीं कुछ दिनों पहले कुणाल ने एक और तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे अपने डॉग को वॉक करवाने के लिए लेकर आए थे. इस तस्वीर पर सुजैन खान ने कमेंट कर लिखा- 'सो क्यूट तुम 21 के लग रहे हो कुणाल' कुणाल के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज द एम्पायर में देखा गया था. इसके अलावा वे कोई जाने ना में भी नजर आए थे.