आमिर खान की बेटी आइरा ने रखा 15 दिनों का व्रत, इस बात से हैं परेशान

आइरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों के साथ ही वे एक लंबा कैप्शन लिखती हैं. जिसमें में अपने वजन को लेकर परेशान हैं बताती हैं.

आमिर खान की बेटी आइरा ने रखा 15 दिनों का व्रत, इस बात से हैं परेशान

आमिर खान की बेटी आइरा ने रखा 15 दिन का व्रत

नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर आए दिनों सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. कभी वे अपनी एक्सरसाइज वीडियो से फैंस को हैरान कर देती हैं तो कभी वे अपने पिता और दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर छा जाती हैं, लेकिन अब उन्होंने ऐसा कह दिया है कि फैंस हैरान हो गए हैं. जी हां, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बाताया कि वे 15 दिनों के व्रत कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई खास बातें अपने फैंस के साथ साझा करी.

वजन को लेकर परेशान हैं आइरा 
आइरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों के साथ ही वे एक लंबा कैप्शन लिखती हैं वे कहती हैं- 'हाल ही में मैंने 15 दिनों का फास्ट रखा है जिससे मुझे वजन घटाने में मदद मिले. शुरुआत में मैंने किक स्टार्ट किया है. मैं लाइफ मैटिवेशन को लेकर कुछ कर नहीं पा रही थी. हालांकि मैं अपनी लाइफ में काफी एक्टिव रही, लेकिन पिछले  4-5 सालों से मैं इनएक्टिव हो गई हूं. इस दौरान मैंने 20 किलो वजन बढ़ा लिया, और मैं अपने आप से लड़ती दिखी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिखा स्ट्रांग बॉन्ड
इसके आगे वे कहती हैं कि 'बाकी का काम मुझे जर्मनी में करना था. जो उस लिस्ट में जुड़ा है. मैंने बहुत ज्यादा वजन नहीं  घटाया है. उतना जिनता मेनटेन हो जाए. फिलहाल तो मुझे अब रिदम मिल गई है और मैं इसे कायम करने के लिए तैयार हूं. वहीं आगे वे लिखती हैं मैंने कई नई चीजें सीखीं मुझे इसके लिए मेहनत करनी पड़ी तो मैंने सोचा आपके साथ भी शेयर करूंगी'. आपको बता दें कि आइरा ने पिछली पोस्ट अपने पिता के साथ शेयर की थी. इस पोस्ट में दोनों की स्ट्रांग बॉन्डिंग देखने को मिली.