बारिश में बेटे के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए आमिर खान, फैन्स बोले- अगर हर कोई ऐसे...

आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे अपने बेटे आजाद खान के साथ बारिश का मजा लेते हुए फुटबॉल खेल रहे हैं.

बारिश में बेटे के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए आमिर खान, फैन्स बोले- अगर हर कोई ऐसे...

बारिश में बेटे के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए आमिर खान

नई दिल्ली :

आमिर खान अपने खास अंदाज से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आमिर खान के फोटो और वीडियो उनकी बेटी आयरा खान के साथ तो वायरल होती रहती है, लेकिन इस बार आमिर अपनी बेटी नहीं बल्कि अपने बेटे के साथ खूब समय बिताते नजर आ रहे हैं. आमिर खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की आमिर अपने छोटे बेटे आजाद के साथ बारिश के मौसम का मजा लेते हुए फुटबॉल खेलते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देख फैन्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे अपने बेटे आजाद खान के साथ बारिश का मजा लेते हुए फुटबॉल खेल रहे हैं. दोनों स्टाइल और अंदाज में एक दूसरे को फॉलो करते नजर आ रहे हैं. दोनों ने ही ब्लैक कलर की शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ है. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा अगर हर कोई ऐसे समय बिताए तो बच्चों की शिकायत खत्म हो जाए. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है बारिश का फुल मजा. 

आपको बता दें की आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी. बता दें की यह फिल्म हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ ही करीना कपूर खान भी अहम किरदार में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जैक्लीन फर्नांडिस और शहनाज गिलa