आमिर खान ने IPL में खेलने के लिए मांगा मौका, रवि शास्त्री को अपना फुटवर्क दिखाते हुए कहा- मेरी सिफारिश कर दो

आमिर खान के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में आमिर आईपीएल टीमों में से किसी एक के लिए खेलने का मौका मांग रहे हैं. यह वीडियो  वायरल हो गया है और फैंस इसे काफी एंजॉय कर रहे हैं.

आमिर खान ने IPL में खेलने के लिए मांगा मौका, रवि शास्त्री को अपना फुटवर्क दिखाते हुए कहा- मेरी सिफारिश कर दो

आमिर खान ने IPL में खेलने के लिए मांगा मौका

नई दिल्ली :

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में कोई कसार नहीं छोड़ रहें है. उन्होंने फैंस को अट्रैक्ट करने के लिए फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग एक्टिविटीज प्लान की हैं. इसमें पॉडकास्ट #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan शुरू करने से लेकर फिल्म के म्यूजिक एल्बम तक है, जिसने फैंस के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है. इसी बीच आमिर खान के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में आमिर खान को आईपीएल टीमों में से किसी एक के लिए खेलने का मौका मांग रहे हैं. यह वीडियो  वायरल हो गया है और फैंस इसे काफी एंजॉय कर रहे हैं.

ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक रिएक्शन वीडियो आमिर खान को स्पॉट में रखते हुए अपलोड किया है. चैनल के एक न्यूज एंकर ने रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आने वाले IPL लीग में मौका है, जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच ने जवाब दिया है, “वह नेट में अच्छे दिखते हैं. हालांकि, उनके फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है, लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिला जायेगा."

इस पर रिएक्ट करते हुए अब, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपना बेस्ट फुटवर्क दिखाते हुए एक मजाकिया वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में आमिर खान कहते दिख रहे हैं, “रवि, मैं थोड़ा निराश हूं, क्योंकि आपको मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया. मुझे लगता है कि आपने लगान नहीं देखी है. अब मुझे फिर से देखो. मुझे लगता है कि वो हर टीम लकी होगी, जिसमें मैं रहूंगा. मेरी सिफारिश करो, यह मजेदार होगा.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण