आमिर खान ने पुराने दोस्त के लिए शूटिंग से निकाला समय, स्पेशल गाने को शूट करने जयपुर पहुंचे

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) से समय निकाल कर जयपुर पहुंचे हैं.

आमिर खान ने पुराने दोस्त के लिए शूटिंग से निकाला समय, स्पेशल गाने को शूट करने जयपुर पहुंचे

आमिर खान (Aamir Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने एक बार फिर से यह साबित किया है कि उनके लिए दोस्ती बहुत मायने रखती है. दरअसल, आमिर अपने दो दशक से अधिक पुराने दोस्त अमीन हाजी के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) से समय निकाल कर जयपुर रवाना हो गए है. जयपुर में उनके दोस्त अमीन अपने निर्देशन में बन रही पहली फिल्म की शूटिंग कर रहे है. आमिर खान (Aamir Khan) के दोस्त और सहकर्मी अमीन हाजी ने निर्देशन के क्षेत्र में अपना हाथ आजमाया है. और एक सूत्र ने बताया कि आमिर खान उनके लिए एक समर्थक मित्र से कहीं अधिक हैं. 

Nora Fatehi ने हार्डी संधु के सॉन्ग पर किया अजीबो-गरीब डांस, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

सूत्र ने शेयर किया, "जब अमीन ने आमिर खान (Aamir Khan) को मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के साथ निर्देशन का रुख करने के बारे में बताया, तो अभिनेता रोमांचित हो गए. आमिर ने तुरंत ही, इस परियोजना में एक विशेष उपस्थिति के लिए हामी भर दी. अगले पांच दिनों तक आमिर जयपुर के एक स्टूडियो में एली अवराम के साथ गाने की शूटिंग करेंगे जिसके लिए एक बहुत बड़ा सेट बनाया गया है. तनिष्क बागची द्वारा रचित और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित, यह गाना बॉस्को और सीजर द्वारा कंपोज किया जाएगा." 

सपना चौधरी ने 'लत लग जागी' हरियाणवी सॉन्ग पर यूं किया डांस, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आमिर खान (Aamir Khan) और अमीन बहुत पुराने दोस्त है जो पिछले दो दशकों से अधिक समय से मित्र रहे हैं. आमिर की 'लगान' और 'मंगल पांडे' में भी अमीन ने अभिनय किया है. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि देश के सबसे बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद आमिर ने अपने पुराने दोस्त के प्रोजेक्ट को प्राथमिकता देते हुए लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से ब्रेक ले लिया है.  आमिर अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे जिसमें किनल कपूर और अमायरा दस्तूर ने मुख्य भूमिका निभाई है. निश्चित रूप से, अब आमिर के फैंस को उनके इस कैमियो का बेसब्री से इंतजार है.