'लाल सिंह चड्ढा' को बॉयकॉट करने की मांग पर इमोशनल नजर आए एक्टर, बोले- मुझे माफ कर दो

अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे कहते हैं कि अगर कोई उनकी फिल्म नहीं देखना चाहता तो इसमें वे कुछ नहीं कर सकते.

'लाल सिंह चड्ढा' को बॉयकॉट करने की मांग पर इमोशनल नजर आए एक्टर, बोले- मुझे माफ कर दो

आमिर खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है. इस बीच फिल्म के बहिष्कार को लेकर हैशटैग #BoycottLaalSinghChaddha ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. हाल ही में फिल्म के एक्टर और को-प्रोड्यूसर आमिर खान ने फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग को लेकर आमिर खान ने कहा था, "हां, मैं दुखी हूं. साथ ही, मुझे इस बात का भी दुख है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उनका यह मानना है कि मैं कोई ऐसा शख्स हूं जिसे भारत पसंद नहीं है. उन्हें ऐसा लगता है, लेकिन यह पूरी तरह से गलत है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं. ऐसा नहीं है.' आमिर खान ने फैन्स से उनकी फिल्म को एक उचित मौका देने का अनुरोध किया और कहा, 'कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें. कृपया मेरी फिल्म देखें".

ऐसे में अब अभिनेता का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अभिनेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर कोई उनकी फिल्म नहीं देखना चाहता तो इसमें वे कुछ नहीं कर सकते हैं. आमिर खान कहते हैं, "अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है किसी चीज से तो मुझे इस बात का दुख है. मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं. बाकी जिन लोगों को फिल्म नहीं देखनी मैं उस बात की इज्जत करूंगा. लेकिन मैं चाहूंगा की ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखे. फिल्म में सिर्फ मैं नहीं हूं. सैकड़ों लोगों की मेहनत से फिल्म बनती है. उम्मीद करता हूं कि आपको अच्छी लगेगी". बता दें, इस दौरान एक्टर काफी इमोशनल भी नजर आए.

आमिर खान के इस वीडियो पर फैन्स ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हमें आपको देखकर गर्व होता है". तो एक अन्य ने लिखा है, "हम जरूर देखेंगे". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "यह फिल्म बड़ी हिट होगी भाई". गौरतलब है कि कुछ लोगों ने आमिर खान उस वक्त ट्रोल करना शुरू कर दिया था, जब किसी ने उनके एक पुराने वीडियो के कुछ हिस्से सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए थे. यह वीडियो 2015 के एक इंटरव्यू का था, जिसमें वे कहते नजर आए थे कि उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने सुझाव दिया था कि वे 'बढ़ती असहिष्णुता' की वजह से किसी और देश जा सकते हैं. इसे लेकर देश भर में जबरदस्त विरोध हुआ था.

VIDEO:नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com