आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है.

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

'लाल सिंह चड्ढा' इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है. राज्य में सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को फिर से खोलने की अनुमति देने के महाराष्ट्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हु आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने आधिकारिक तौर पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है. इस खबर के बाद से ही फैन्स में खुशी की लहर है.


आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर खान, नागा चैतन्य, मोना सिंह और मानव वीजे अभिनीत, 'लाल सिंह चड्ढा' अब 2022 के 'वैलेंटाइन डे' पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की नई रिलीज तारीख की घोषणा करते हुए, आमिर खान प्रोडक्शंस ने कहा, "हम 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले का स्वागत करते हैं. महामारी के परिणामस्वरूप हुई देरी के कारण, इस क्रिसमस पर हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज नहीं हो पाएगी. अब हम लाल सिंह चड्ढा को वैलेंटाइन डे, 2022 पर रिलीज करेंगे." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में आमिर खान (Aamkir Khan) और करीना कपूर खान फिर से एक साथ नजर आएंगे. दोनों ने आखिरी बार कल्ट फिल्म '3 इडियट्स' में एक साथ काम किया था. 'लाल सिंह चड्ढा' पर अपना पूरा ध्यान लगाने वाले सुपरस्टार पोस्ट-प्रोडक्शन के एक इंटेंस फेज में हैं. इस फिल्म को लेकर पहले ही दर्शकों में बहुत उत्सुकता है.