आमिर खान ने मजे के साथ यूं लिए गोलगप्पे के चटकारे तो फैन्स को खटक गई ये बात, बोले- इतने में तो...

आमिर खान का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे गोलगप्पे खाते हुए देखे जा सकते हैं. इस वीडियो में आमिर खान आस-पास लोगों से घिरे हैं और उनके हाथ में गोलगप्पे का प्लेट है. वीडियो में आमिर बहुत खुश नजर आ रहे हैं. 

आमिर खान ने मजे के साथ यूं लिए गोलगप्पे के चटकारे तो फैन्स को खटक गई ये बात, बोले- इतने में तो...

आमिर खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

आमिर खान बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर हैं. आमिर खान सोशल मीडिया पर भले ही न हों, लेकिन उनके वीडियोज और तस्वीरें आए दिन यहां वायरल होती हैं. आमिर से जुड़ा कोई भी पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाता है. इसी क्रम में आमिर खान का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे गोलगप्पे खाते हुए देखे जा सकते हैं. इस वीडियो में आमिर खान आस-पास लोगों से घिरे हैं और उनके हाथ में गोलगप्पे का प्लेट है. वीडियो में आमिर बहुत खुश नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आमिर लाइट पिंक शर्ट और उसके अंदर व्हाइट टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. उनके आस-पास भीड़ जमा है और वहां कैमरा पर्सन भी दिखाई दे रहे हैं. आमिर खान के हाथ में गोलगप्पा की प्लेट है और वे बड़े ही इत्मिनान से इसका लुत्फ़ उठा रहे हैं. वे एक गोलगप्पा खाने में काफी समय लेते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, "चांदनी चौक नहीं पर जुहू की पानी पुरी". इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "इतनी देर में तो मैं 10 खा लूं". तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर कब आ रहा है". एक और लिखते हैं, "आमिर खान रियल लेजेंड हैं". इस तरह से उनके इस वीडियो पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, गौरतलब है कि जल्द ही आमिर खान करीना कपूर के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे, जिसके ट्रेलर का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :करण जौहर की बर्थडे पार्टी में दिखे आर्यन खान