एक इवेंट में नजर आईं आमिर खान की पहली पत्नी, छोटे बाल और सिंपल लुक...ऐसी दिखती हैं रीना दत्ता

रीना दत्ता अपने बेटे जुनैद के साथ एक इवेंट में शामिल होने आई थीं. यहां जब पैपराजी की नजर इन पर पड़ी तो तुरंत कैप्चर करने पहुंच गए.

एक इवेंट में नजर आईं आमिर खान की पहली पत्नी, छोटे बाल और सिंपल लुक...ऐसी दिखती हैं रीना दत्ता

मां रीना के साथ जुनैद

नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी ईरा खान तो अक्सर ही खबरों में रहती हैं लेकिन उनका बेटा जुनैद और पहली पत्नी रीना दत्ता लाइम लाइट से दूर ही रहते हैं. कम ही मौके होते हैं जब ये दोनों नजर आते हैं. यही वजह है कि कई लोग रीना और जुनैद को पहचानते नहीं हैं. अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो इस तस्वीर को ध्यान से देख लीजिए. ये टॉल और हैंडसम लड़का आमिर खान का बेटा है. इसके साथ खड़ी महिला इसकी मां हैं जिनका नाम रीना दत्ता है. मम्मी और बेटे की जोड़ी एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थी. पैपराजी की नजर इन पर पड़ी तो हमें भी इनके लेटेस्ट लुक को लेकर अपडेट मिल गई. 

पब्लिक बोली आमिर के बेटे को हीरो बनाओ

आम जनता आमिर खान के बेटे जुनैद से काफी इंप्रेस हुई. कई लोगों को उनमें हीरो वाली बात नजर आई तो कई लोग उन्हें मॉडलिंग की सलाह देने लगे. वैसे खबर है कि जुनैद तमिल फिल्म 'लव टुडे' के रीमेक से डेब्यू करने जा रहे हैं. अभी इस बारे में कोई ऑफीशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही वो अपनी एक्टिंग की पारी की शुरुआत करेंगे.

कब हुई थी आमिर और रीना दत्ता की शादी ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान और रीना दत्ता पड़ोसी हुआ करते थे. यहीं से उनकी दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई. इनकी शादी की राह आसान नहीं थी क्योंकि घरवाले इंटर रिलीजन मैरिज के लिए राजी नहीं थे. इसके चलते दोनों घर से भाग गए. साल 1986, 18 अप्रैल को उन्होंने शादी की. इस शादी से उनके दो बच्चे जुनैद और ईरा हुए. साल 2002 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया और अब इनकी राहें अलग-अलग ही हैं.