आमिर खान की बेटी आइरा खान की बॉयफ्रेंड साथ रोमांटिक फोटो वायरल, तीसरे नंबर की तस्वीर देख फैन्स ने भी पकड़ लिया अपना सिर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी रहती हैं. आए दिन आइरा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

आमिर खान की बेटी आइरा खान की बॉयफ्रेंड साथ रोमांटिक फोटो वायरल, तीसरे नंबर की तस्वीर देख फैन्स ने भी पकड़ लिया अपना सिर

आमिर खान की बेटी आयरा खान की बॉयफ्रेंड साथ रोमांटिक फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी रहती हैं. आए दिन आइरा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका जन्मदिन मनाया गया जहां उनकी खास बॉन्डिंग उनके लव यानी कि बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ देखी गई. जब से आइरा और नूपुर की तस्वीरें वायरल हुई हैं. तब से सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी और भी तस्वीरें देखने को लिए एक्साइडेट हैं. वहीं आज हम दिखाते हैं इस क्यूट लव कपल की स्वीट तस्वीरें.  

खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं आइरा 
सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं पहली तस्वीर उनके जन्मदिन की है जहां दोनों ही लोग पूल में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर ईद के मौके की है. इस तस्वीर में भी दोनों खास बॉन्डिंग शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं तीसरी तस्वीर नूपुर ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की नूपुर उन्हें हग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर फैन्स के जमकर कमेंट्स देखे जा सकते हैं. 

फिल्मों में डायरेक्शन करती हैं इरा
आइरा खान ने इससे पहले भी ग्रे कलर की एक साड़ी पहन फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं थी. आइरा के करियर की बात करें उन्होंने यूरिपिड्स मेडिया के एक नाटकीय रूपांतरण के साथ डायरेक्शन की शुरुआत की थी, जिसमें हेजल कीच लीड रोल में थी. इसका प्रीमियर दिसंबर 2019 में देश के कई सारे शहरों में हुआ था. बता दें कि आइरा खान ने म्यूजिक का कोर्स भी किया है और उनके भाई जुनैद फिल्म निर्माण में पिता आमिर खान को सहायता करते हैं. आइरा खान, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जाह्नवी कपूर जिम के बाहर हुईं स्पॉट