आमिर खान की बेटी Ira Khan ने लॉन्च किया 'अगत्सु फाउंडेशन', बोलीं- लाइफ को बेहतर और संतुलित बनाने की कोशिश...

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने 'अगत्सु फाउंडेशन' के लॉन्च की घोषणा की है जो मानसिक स्वास्थ्य सहायता और जागरूकता कार्यक्रमों को बढ़ावा देने का प्रयास है.

आमिर खान की बेटी Ira Khan  ने लॉन्च किया 'अगत्सु फाउंडेशन', बोलीं- लाइफ को बेहतर और संतुलित बनाने की कोशिश...

इरा खान (Ira Khan) ने लॉन्च किया 'अगत्सु फाउंडेशन'

खास बातें

  • आयरा खान ने लॉन्च किया 'अगत्सु फाउंडेशन'
  • सोशल मीडिया पर रहती हैं खास एक्टिव
  • सकारात्मक बदलाव लाने का है इरादा
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर 'अगत्सु फाउंडेशन' के लॉन्च की घोषणा की है जो मानसिक स्वास्थ्य सहायता और जागरूकता कार्यक्रमों को बढ़ावा देने का प्रयास है. आयरा खान (Ira Khan) ने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'मैंने एक सेक्शन 8 कंपनी रजिस्टर की है, जिसे 'अगत्सु फाउंडेशन' कहा जाता है, जो आज लॉन्च हो रही है. अगत्सु का उद्देश्य संतुलन खोजने की कोशिश करना है, संतुलन हासिल करने की कोशिश करने का मेरा प्रयास, जीवन को मेरे लिए बेहतर बनाना और आपको अपने जीवन को किसी भी तरह से बेहतर बनाने में मदद करना है. आइए और इसे देखें!' 


आमिर खान की बिटिया आयरा खान (Ira Khan) ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, 'मैं गर्व से पेश करती हूं...आगत्सु फाउंडेशन.' अगत्सु फाउंडेशन के सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो अपलोड किया गया था जिसमें यह बताया गया था कि एक आदमी अपनी लाइफ में किन बदलावों से गुजरता है, जो बदले में व्यक्ति को अभिभूत कर सकता है. आयरा ने इससे पहले मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता फैलाने की कोशिश करते हुए सोशल मीडिया पर डिप्रेशन के साथ अपना अनुभव साझा किया था. आयरा खान अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में मुखर रही हैं और 'अगत्सु फाउंडेशन' के साथ उनका उद्देश्य उन लोगों की मदद करना है, जिन्हें विशेष रूप से इस कठिन समय के दौरान सहायता की आवश्यकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'अगत्सु' को ऑफलाइन सेवाओं के साथ शुरू किया जाएगा आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए, फाउंडेशन में एक वार्मलाइन, एक अनाम और संचालित मंच, जांचे गए मेन्टल हेल्थ प्रोफेशनलस की एक डायरेक्टरी होगी जो जरूरत पड़ने पर मदद करेंगे.