कुर्ता-पजामा में नजर आया Shaktimaan, सोशल मीडिया पर वीडियो देखा जा रहा है बार-बार

आज की नई पीढ़ी भले ही शक्तिमान के शो से अनजान हो लेकिन एक समय में यह टीवी की चर्चित और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले सीरियल था. शक्तिमान को घर-घर में हर कोई जानता था.

कुर्ता-पजामा में नजर आया Shaktimaan, सोशल मीडिया पर वीडियो देखा जा रहा है बार-बार

शक्तिमान के गाने पर डांस करता शख्स

नई दिल्ली:

आज की नई पीढ़ी भले ही शक्तिमान के शो से अनजान हो लेकिन एक समय में यह टीवी की चर्चित और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले सीरियल था. शक्तिमान को घर-घर में हर कोई जानता था. इस किरदार को मुकेश खन्ना ने निभाया था. शक्तिमान को लेकर लोगों के बीच आज भी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. यही वजह है जो सोशल मीडिया पर शक्तिमान के गाने पर वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब एक वायरल वीडियो में 'देसी' शक्तिमान नजर आया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

mirza_mee_hus नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स देसी लुक में दिखाई दे रहे हैं. वह शक्तिमान के गाने डांस करता नजर आ रहा है. शख्स ब्राउन कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पजामा पहना हुआ है. साथ ही सिर पर गम्छा बांधा हुआ है. यह शख्स एक ठेले और बकरी के पास रोड पर डांस करता दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर उसका काफी फनी अंदाज नजर आ रहा है. 

सोशल मीडिया पर शख्स का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स जहां वीडियो को पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें शक्तिमान शो की तो यह 90 के दशक का सबसे लोकप्रिय शो था. यह शो पहली बार साल 1997 में डीडी नेशनल चैनल पर प्रसारित हुआ था. जिसे बाद सुपरहीरो आधारित इस शो को टीवी पर खूब पसंद किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो की लोकप्रियता का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि शक्तिमान की ड्रेस तक बाजार में मिलने लगी थी. यह शो साल 2005 तक टीवी पर प्रसाारित हुआ था. शक्तिमान में मुकेश खन्ना के अलावा वैष्णवी महंती, किटू गिडवानी, सुरेन्द्र पाल, ललित परिमू और टॉम ऑल्टर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. वह जल्द शक्तिमान पर फिल्म बनने वाली है.