99 दिल चली शूटिंग, जिसमें थीं 51 रातें- इस दिन रिलीज होने जा रही है पायल राजपूत की थ्रिलर 'मंगलवार'

मंगलवार के एक टीजर ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था. अब गांव-देहात की में सेट इस फिल्म की रिलीज डेट आ गई है.

99 दिल चली शूटिंग, जिसमें थीं 51 रातें- इस दिन रिलीज होने जा रही है पायल राजपूत की थ्रिलर 'मंगलवार'

मंगलवार की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों के तो क्या कहने. अगर कुछ थ्रिरर फिल्मों की बात करें तो उनमें दसरा, कांतारा और विरुपक्ष के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. जिन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. अब ऐसी ही फिल्म मंगलवार भी आ रही है. कुछ समय पहले इसकी एक झलक ने फैन्स के होश उड़ाकर रख दिए थे. अब मंगलवार फिल्म की रिलीज डेट आ गई है. 'आरएक्स 100' के बाद फिल्ममेकर अजय भूपति की मंगलवार अगली फिल्म है. फिल्म को मुद्रा मीडिया वर्क्स बैनर के तहत स्वाति रेड्डी गुनुपति और सुरेश वर्मा ने प्रोड्यूस किया है. एक्ट्रेस पायल राजपूत लीड रोल में हैं. मंगलवार को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 17 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

डायरेक्टर अजय भूपति ने 'मंगलवार' को ग्रामीण परिवेश पर आधारित देहाती एक्शन थ्रिलर बताया है. उन्होंने कहा, 'फिल्म में हर किरदार काफी नया है. कौन अच्छा है? कौन बुरा है? कहानी को इस तरह से तैयार किया गया है कि जवाब आसानी से नहीं मिल सकते हैं. यह कैरेक्टर बेस्ड फिल्म है जिसमें पायल राजपूत का किरदार आपको चौंका देगा. सिनेमाघरों में 'मंगलावर' देखने वाले दर्शकों को एक अलग का अनुभव होगा. हमने फिल्म को 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है.' फिल्म में पायल राजपूत, श्रीतेज, चैतन्य कृष्णा, अजय घोष और लक्ष्मण लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निर्माता स्वाति रेड्डी गुनुपति और सुरेश वर्मा ने कहा, 'अजय भूपति ने 'आरएक्स100' के साथ नया ट्रेंड शुरू किया और अब, 'मंगलवार' नया ट्रेंड बनाएगी. यह अलग तरह की फिल्म है. डायरेक्टर ने कुछ ऐसा करने की कोशिश की है जिसे हमने पहले स्क्रीन पर नहीं देखा है. हमें यकीन है कि, 17 नवंबर को दर्शक भी हमारी बात सें सहमत होंगे. हमने 99 दिन तक फिल्म की शूटिंग की, जिनमें से 51 रात की शूटिंग थी. फिल्म में अव्वल दर्जे की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. अजनीश बी लोकनाथ ने म्यूजिक दिया है. वे 'कांतारा' के संगीतकार के तौर पर फेमस हैं. एमआर राजा कृष्णन, जिन्होंने 'विक्रम वेधा', 'कांतारा', 'विक्रांत रोना' और 'सालार' जैसी फिल्मों में काम किया है और 'रंगस्थलम' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, हमारी फिल्म के लिए साउंड डिजाइन कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. हम पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं.' निर्माताओं ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख जल्द ही आधिकारिक कर दी जाएगी. अजय भूपति 'मंगलावर' के लिए 'अ क्रिएटिव वर्क्स' में प्रोडक्शन पार्टनर हैं.