83 Song Lehra Do: रणवीर सिंह का पहला सॉन्ग रिलीज, जगाया देशभक्ति का जज्बा

रणवीर सिंह स्टारर 83 से लेटेस्ट गाना 'लहरा दो' रिलीज हो गया है. निर्माताओं ने देशभक्ति ट्रैक को एक वीडियो के साथ जारी किया है.

83 Song Lehra Do: रणवीर सिंह का पहला सॉन्ग रिलीज, जगाया देशभक्ति का जज्बा

फिल्म 83 का लहरा दो सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह स्टारर 83 से लेटेस्ट गाना 'लहरा दो' रिलीज हो गया है. निर्माताओं ने देशभक्ति ट्रैक को एक वीडियो के साथ जारी किया है जो आपको अरिजीत सिंह की मधुर और भावपूर्ण आवाज के साथ प्रेरित महसूस करवाएगा. 83 में रणवीर सिंह को कपिल देव की भूमिका में दिखाया जाएगा जो भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है. यह गाना अपने आप में एक इमोशनल राइड है जो आपको टीम इंडिया की भावनाओं और '83 के क्रिकेट विश्व कप के माध्यम से उनकी यात्रा से रूबरू करवाएगा.

83 में रणवीर सिंह फिल्म कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं.

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल, अक्किनेनी नागार्जुन की अन्नपूर्णा स्टूडियो, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस ने फिल्म को तमिल, तेलुगु और मलयालम में पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है. पृथ्वीराज प्रोडक्शन और किच्छा सुदीपा की शालिनी आर्ट्स फिल्म को मलयालम और कन्नड़ में पेश करेंगे. फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है.