69th National Film Awards: 'पुष्पा' के आगे नहीं टिक पाया बॉलीवुड का कोई भी हीरो, अल्लू अर्जुन बने बेस्ट एक्टर

69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हो चुकी है. इस बार कई सितारों ने खास खिताब को अपने नाम किया है. लेकिन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में किसी भी बॉलीवुड एक्टर ने बेस्ट एक्टर का पुरस्कार अपने नाम नहीं किया है.

69th National Film Awards: 'पुष्पा' के आगे नहीं टिक पाया बॉलीवुड का कोई भी हीरो, अल्लू अर्जुन बने बेस्ट एक्टर

अल्लू अर्जुन बने बेस्ट एक्टर

नई दिल्ली:

69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हो चुकी है. इस बार कई सितारों ने खास खिताब को अपने नाम किया है. लेकिन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में किसी भी बॉलीवुड एक्टर ने बेस्ट एक्टर का पुरस्कार अपने नाम नहीं किया है. इस 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बेस्ट एक्टर का खिताब साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर अल्लू अर्जुन को मिला है. उन्हें फिल्म पुष्पा 1 के लिए यह पुरस्कार मिला है. वहीं इनके अलावा 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बेस्ट एक्ट्रेस के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से आलिया भट्ट को नवाजा गया है. 

उनको यह अवॉर्ड उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए दिया गया है. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया और इसमें अजय देवगन भी नजर आए. वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपना नाम किया था. उन्हें फिल्मी मीमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल 2020 के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार सूर्या को 'सोरारई पोत्रु' के लिए और अजय देवगन को हिंदी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के लिए संयुक्त रूप से मिला था. अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला. मनोज मुंतशिर ने हिंदी फिल्म 'साइना' के लिए सर्वश्रेष्ठ गीतकार का पुरस्कार जीता. मध्य प्रदेश ने 'मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट' का पुरस्कार जीता, जबकि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश को विशेष उल्लेख मिला. किश्वर देसाई की 'द लॉन्गेस्ट किस' ने सिनेमा पर सर्वश्रेष्ठ पुस्तक का पुरस्कार जीता.