विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 09, 2023

सुहाना और गौरी खान से लेकर काजोल और न्यासा देवगन तक ये हैं बॉलीवुड की फैशनेबल मां-बेटी की जोड़ियां

मां बेटी का रिश्ता बहुत अनमोल होता है और कुछ इसी तरह का बॉन्ड बॉलीवुड की डीवाज और उनकी बेटियां भी शेयर करती हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं b-town सेलेब्स और उनकी बेटियों की जोड़ियों से.

सुहाना और गौरी खान से लेकर काजोल और न्यासा देवगन तक ये हैं बॉलीवुड की फैशनेबल मां-बेटी की जोड़ियां
बी टाउन की ये मां बेटी की जोड़ियां हैं कमाल
नई दिल्ली:

 बॉलीवुड में वैसे तो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस की भरमार है, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं बी टाउन उनकी मोस्ट स्टाइलिश और ब्यूटीफुल मां बेटी की जोड़ियों के बारे में. ऐसी कई सेलेब्स या स्टार वाइफ हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए तो हमेशा चर्चा में रहती हैं और साथ ही उनकी बेटियां भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चलती हैं. इनमें से कुछ तो बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही हैं और कुछ डेब्यू के लिए तैयार हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं बी टाउन की 5 सबसे स्टाइलिश मदर और डॉटर जोड़ियों से.

सुहाना और गौरी 

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी गौरी खान और उनकी बेटी सुहाना खान की, जो हमेशा चर्चा में रहती हैं और बी टाउन की सबसे स्टाइलिश जोड़ियों में से एक है. गौरी खान जहां अपने फैशन सेंस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं वहीं इन दिनों सुहाना खान की खूबसूरती और लुक्स के भी चर्चे हैं.

काजोल और न्यासा देवगन 

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस काजोल का क्रेज अभी भी बरकरार है और उनकी बेटी न्यासा देवगन भी उनके नक्शे कदम पर चलती नजर आ रही हैं. अक्सर अपनी मां और दोस्तों के साथ वो स्टाइलिश पोज देती नजर आती हैं. चाहे एयरपोर्ट हो या फिर दुर्गा पूजा काजोल और उनकी बेटी स्पेशल बॉन्ड शेयर करती दिखती हैं. काजोल दिन-ब-दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं वहीं न्यासा देवगन का स्टाइल और बदलता हुआ गॉर्जियस लुक भी फैंस को हैरान कर रहा है. 

श्वेता बच्चन और नव्या नवेली 

बच्चन परिवार की बेटी श्वेता बच्चन भले ही बड़े पर्दे से दूर रहती हैं, लेकिन मीडिया की नजरों में हमेशा छाई रहती हैं.  ठीक उसी तरह से उनकी बेटी नव्या नवेली भी अपने स्टाइलिश अंदाज से सभी को इंप्रेस करती हैं. मां बेटी की यह जोड़ी भी अपने स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं.

भावना और अनन्या पांडे 

चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और उनकी बेटी अनन्या पांडे भी किसी परिचय का मोहताज नहीं है. दोनों मां बेटी बिल्कुल फ्रेंड्स की तरह लगती हैं और अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट से लोगों को इंप्रेस करती हैं.

नीना और मसाबा गुप्ता 

नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता की जोड़ी भी सबसे कमाल की मां बेटी की जोड़ियों में एक है. दोनों अपनी फैशन स्टाइल से लोगों का दिल जीतती हैं. खासकर नीना गुप्ता जो इस एज में भी गजब की खूबसूरत लगती हैं.वहीं उनकी बेटी मसाबा गुप्ता भी स्टाइल के मामले में किसी से पीछे नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
सुहाना और गौरी खान से लेकर काजोल और न्यासा देवगन तक ये हैं बॉलीवुड की फैशनेबल मां-बेटी की जोड़ियां
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;