सारा तेंदुलकर से सना गांगुली तक बेहद स्टाइलिश हैं इन क्रिकेटर्स की बेटियां, एक तो बड़े पर्दे पर भी मचा चुकी हैं धमाल

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे हमारे देश में किसी उत्सव के रूप में मनाया जाता है. जब भी कोई मैच होता है तो लोग अपने टीवी स्क्रीन के सामने सब कुछ छोड़ कर बैठ जाते हैं. जितना प्यार इस खेल को मिलता है, उतना ही दुलार क्रिकेटर्स को भी मिलता है.

सारा तेंदुलकर से सना गांगुली तक बेहद स्टाइलिश हैं इन क्रिकेटर्स की बेटियां, एक तो बड़े पर्दे पर भी मचा चुकी हैं धमाल

इंडियन क्रिकेटर्स की यह बेटियां खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

नई दिल्ली:

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे हमारे देश में किसी उत्सव के रूप में मनाया जाता है. जब भी कोई मैच होता है तो लोग अपने टीवी स्क्रीन के सामने सब कुछ छोड़ कर बैठ जाते हैं. जितना प्यार इस खेल को मिलता है, उतना ही दुलार क्रिकेटर्स को भी मिलता है. इतना ही नहीं फैंस क्रिकेटर्स के परिवार वालों के बारे में जानना, उनकी पर्सनल लाइफ कैसी है इस बारे में जानना भी बेहद पसंद करते हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रहे 5 क्रिकेटर्स की बेटियों से जो अब बड़ी हो गई हैं और दिखने में किसी हीरोइन से कम नहीं है.

सारा तेंदुलकर

सबसे पहले बात करते हैं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की जिनकी बेटी सारा तेंदुलकर बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है.  सारा की खूबसूरती, उनकी फ्लालेस स्किन और ग्लैमरस लुक्स को देखकर कोई नहीं कहेगा कि वह किसी एक्ट्रेस से कम हैं. 

राबिया सिद्धू 

भारतीय क्रिकेटर रहे नवजोत सिंह सिद्धू भले ही अब क्रिकेट छोड़कर पॉलिटिक्स में एक्टिव हैं, लेकिन उनकी बेटी राबिया सिद्धू सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. राबिया भी अपने ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. 

आरुणि कुंबले 

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रहे अनिल कुंबले की बेटी आरुणि कुंबले भी बेहद खूबसूरत हैं. अनिल अक्सर अपने बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आरुणि सोशल मीडिया पर दो ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन खूबसूरती के मामले में वो भी किसी से कम नहीं हैं. 

सोहा अली खान 

सोहा वैसे तो खुद एक अदाकारा हैं, लेकिन वह जाने-माने क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की बेटी हैं. सोहा एकदम अपनी मां शर्मिला टैगोर की तरह लगती है और एक बच्ची होने के बाद भी काफी फिट और ग्लैमरस हैं.

सना गांगुली 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बेटी का नाम सना गांगुली हैं. वैसे तो सना अपनी क्यूटनेस के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन एक बार उनके बयान के चलते उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था.

Featured Video Of The Day

ओडिशा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की गोली मारकर हत्‍या, हिरासत में आरोपी असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर