440 वोल्ट का करंट है Jawan, जब-जब साउथ के डायरेक्टरों ने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को पहुंचाया बुलंदियों पर

बॉलीवुड की खान तिकड़ी की बात करें तो इन्होंने जब भी किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ काम किया है तो धमाका हुआ है. ऐसा ही कुछ शाहरुख खान की जवान के मामले में भी होता नजर आ रहा है.

440 वोल्ट का करंट है Jawan, जब-जब साउथ के डायरेक्टरों ने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को पहुंचाया बुलंदियों पर

जवान के प्रीव्यू ने मचाया कोहराम

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान को देखकर पहला कमेंट जो ध्यान में आता है, वो है 400 वोल्ट का करंट. एटली की फिल्म बहुत ही स्टाइलिश लग रही और दो मिनट के प्रीव्यू में काफी कुछ होता नजर आ रहा है. शाहरुख खान के अलग-अलग लुक दिख रहे हैं और वह खुद को विलेन भी बता रहे हैं. शाहरुख खान के लिए 2023 अभी तक शानदार रहा है. उनकी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर रही है. अब वह जवान के साथ भी धमाका करते नजर आ रहे हैं. वैसे भी जवान के प्रीव्यू को देखकर इसके ब्लॉकबस्टर रहने के अभी से ऐलान होने लगे हैं. 

वैसे भी देखा गया है कि बॉलीवुड की खान तिकड़ी के करियर में साउथ के किसी न किसी डायरेक्टर का अहम स्थान रहा है. जब भी वह एक साथ आए हैं तो कोई न कोई ब्लॉकबस्टर फिल्म दी ही है. अब शाहरुख खान और एटली एक साथ आए हैं. दोनों की तैयारी जवान की है. जवान के प्रीव्यू को देखकर इशारा मिल जाता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार कर सकती है. फिर फैन्स भी इसे लेकर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. ऐसे में फिल्म से अभी से काफी उम्मीदें बंध रही हैं. 

आमिर खान की गजनी 2008 में आई थी. इस फिल्म ए.आर. मुरुगदॉस ने बनाया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने में कामयाब रही थी. फिल्म में आमिर खान के साथ असिन थीं. 65 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन किया था. गजनी आमिर खान के करियर की सबसे कामयाब फिल्मों की फेहरिस्त में आती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी तरह सलमान खान के करियर में भी साउथ के एक डायरेक्टर की ब्लॉकबस्टर फिल्म का अहम योगदान है. ये फिल्म है 2009 में आई वॉन्टेड. इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म ने सलमान खान की एक्शन इमेज को पुख्ता किया और इसके बाद कई बड़ी हिट उन्होंने दी. वॉन्टेड का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है जबकि इस फिल्म ने 90 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है. इस तरह यह उनके करियर की अहम फिल्म रही थी.