'जवान' में शाहरुख खान का खुला चैलेंज, बोले- जब मैं विलेन बनता हूं ना तो मेरे सामने कोई भी हीरो टिक नहीं सकता

Jawan: शाहरुख खान ने इशारा कर दिया है कि वह एक बार फिर जवान के जरिये ब्लॉकबस्टर फिल्म देने जा रहे हैं. इसकी ओर इशारा जवान का उनका एक डायलॉग कर देता है.

'जवान' में शाहरुख खान का खुला चैलेंज, बोले- जब मैं विलेन बनता हूं ना तो मेरे सामने कोई भी हीरो टिक नहीं सकता

Jawan: शाहरुख खान का 'जवान' में खुलेआम चैलेंज

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान का प्रीव्यू रिलीज हो गया है. जैसी उम्मीद थी, फिल्म के इस प्रीव्यू में साउथ के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर एटली की पूरी झलक इस प्रीव्यू में मिल रही है. इस प्रीव्यू में इतना कुछ हैपनिंग है कि एक के बाद दूसरे सीन में ढेर सारे डिटेल्स आ जाते हैं. लेकिन जवान में शाहरुख खान का जो लुक एटली लेकर आए हैं, वह तो कमाल ही है. शाहरुख खान का प्रीव्यू में अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इस तरह फिल्म को लेकर उनके जो डबल रोल के कयास लगाए जा रहे थे, वह सही होते लग रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस बार शाहरुख खान कुछ से ही जंग करते नजर आ सकते हैं. 

शाहरुख खान की फिल्मों के डायलॉग पसंद किए जाते हैं. ऐसा ही कुछ जवान में भी नजर आ रहे हैं. वैसे भी शाहरुख खान के एक डायलॉग ने फिल्म के तेवरों की ओर इशारा भी किया है. वह एक डायलॉग बोलते हैं, जब मैं विलेन बनता हूं तो मेरे सामने कोई भी हीरो टिक नहीं सकता. बेशक यह इशारा कर देता है कि जब भी वह फिल्में विलेन बनकर आते हैं तो वह छा जाते हैं. फिर चाहे वह बाजीगर हो या फिर डर. उन्होंने फैन्स के बीच अपने किरदार से हमेशा ही हंगामा बरपाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एटली निर्देशित शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं, इनके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.