विज्ञापन
This Article is From Dec 08, 2018

2.0 Box Office Collection Day 9: रजनीकांत की 'Robot 2.0' 500 करोड़ के पार, अक्षय कुमार की लगी लॉटरी

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' ने न सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस (2.0 Box Office Collection) पर अपना करिश्मा दिखाया है बल्कि दुनिया के कई देशो में भी कमाई के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है.

2.0 Box Office Collection Day 9: रजनीकांत की 'Robot 2.0' 500 करोड़ के पार, अक्षय कुमार की लगी लॉटरी
2.0 Box Office Collection Day 9: रजनीकांत का तूफान जारी, अक्षय कुमार की लगी लॉटरी
नई दिल्ली: रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' की दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है. रजनीकांत-अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जुगलबंदी वाली इस फिल्म ने न सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस (2.0 Box Office Collection) पर अपना करिश्मा दिखाया है बल्कि दुनिया के कई देशो में भी कमाई के ये नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है. रजनीकांत की '2.0 (Robot 2.0)' ने दुनिया भर में 500 करोड़ रु. की ग्रॉस कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0 (Enthiran 2.0)' ने  भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 380 करोड़ रु. कमा लिए हैं जबकि दुनिया भर के देशो में इसकी कमाई का आंकड़ा 120 करोड़ पर पहुंच चुका है. इस तरह फिल्म ने आठ दिन में 500 करोड़ रु. कमा लिए हैं. हैरतअंगेज टेक्नोलॉजी और एक्शन से भरपूर '2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है. '2.0' चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है, इस तरह इसकी कमाई में आने वाले समय में तगड़ा उछाल देखने को मिलेगा.

 
सपना चौधरी के आगे पस्त हुई रजनीकांत की 'Robot 2.0', 'तेरी आंख्या का यो काजल' ने मचाया तहलका- देखें Viral Video

रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0 (Enthiran 2.0)' को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. तरण आदर्श ने लिखा हैः '2.0 का पहला हफ्ता शानदार रहा है...अब नजर दूसरे हफ्ते पर है...फिल्म ने गुरुवार को 20.25 करोड़ रु., शुक्रवार को 18 करोड़ रु., शनिवार को 25 करोड़ रु., रविवार को 34 करोड़ रु., सोमवार को 13.75 करोड़ रु.', मंगलवार को 11.50 करोड़ रु., बुधवार को 9.50 करोड़ रु., गुरुवार को 7.75 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले आठ दिन में 139.75 करोड़ रु. कमाए हैं.'

 
Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान की 'केदारनाथ' को लग सकता है जोर का झटका, कमा सकती है इतने करोड़

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' की वजह से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की भी लॉटरी लग गई है. बताया जा रहा है कि '2.0' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

 
'2.0' में अक्षय कुमार विलेन के रोल में हैं, और उनका मुकाबला रजनीकांत से है. इस तरह अक्षय कुमार को अपने करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मिल गई है. 

खेसारी लाल यादव को आकांक्षा की मीठी बोली ने किया घायल, बोले- ले गईलू करेजा सीना खोल के; देखें Viral Video



रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' का क्रेज इस बात से भी समझा जा सकता है कि अमेरिका के न्यूयॉर्क और न्यूजर्सी में चार ऐसे ट्रक घूम रहे हैं जिन पर '2.0' के प्रोमो चल रहे हैं. यानी रजनीकांत की फिल्म का प्रचार अमेरिका में भी काफी जोर-शोर से चल रहा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
2.0 Box Office Collection Day 9: रजनीकांत की 'Robot 2.0' 500 करोड़ के पार, अक्षय कुमार की लगी लॉटरी
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com