2.0 Box Office Collection Day 24: चौथे हफ्ते भी नहीं थम रही है रजनीकांत की '2.0' की रफ्तार, हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 24: रजनीकांत (Rajinikanth) की 2.0 (Robot 2.0) बॉक्स ऑफिस ( 2.0 Office Collection) पर रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है.

2.0 Box Office Collection Day 24: चौथे हफ्ते भी नहीं थम रही है रजनीकांत की '2.0' की रफ्तार, हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 24: रजनीकांत की '2.0' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है

खास बातें

  • रजनीकांत की '2.0' हुई सुपरहिट
  • रिलीज के चौथे हफ्ते भी नहीं रूक रहा कमाई का सिलसिला
  • इस फिल्म को दुनिया भर में जमकर पसंद किया जा रहा है
मुंबई:

2.0 Box Office Collection Day 24: रजनीकांत (Rajinikanth) की 2.0 (Robot 2.0) बॉक्स ऑफिस ( 2.0 Office Collection) पर रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है. रजनकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी वाली फिल्म 2.0 रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक,  '2.0 (Enthiran 2.0)' के हिंदी वर्जन ने चार हफ्ते में कुल 185 करोड़ की कमाई की है और इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' को सुपरहिट फिल्म का टैग हासिल हो गया है. रजनीकांत (Rajinuikanth) की '2.0' हिंदी, तमिल, और तेलुगू तीनों ही वर्जन में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है. फिल्म '2.0' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार Akshay Kumar), एमी जैक्सन (Amy Jackson), आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 500-600 करोड़ रुपये के बीच के बजट में बनी है. फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं. 

2.0 Box Office Collection Day 21: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने सिर्फ इंडिया से कमाए करोड़ों, बना डाले ये रिकॉर्ड्स

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' के हिंदी वर्जन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है: "चार हफ्ते के बाद, '2.0' के हिंदी वर्जन ने पूरे भारत में 185 करोड़ रु. की कमाई की है...सुपरहिट." इस तरह रजनीकांत ने बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा दिया है, और फिल्म ने जमकर कमाई भी की है. आज शाहरुख खान की 'जीरो (Zero)' भी रिलीज हो गई है, लेकिन वो भी रजनीकांत की '2.0' के पहले दिन के रिकॉर्ड को नहीं छू सकी है. रजनीकांत की '2.0' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20.25 करोड़ रु. की कमाई की थी.

2.0 Box Office Collection Day 18: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म 'Robot 2.0' की देशभर में धूम, कमा रही करोड़ों रुपए

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' 29 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हुई थी, और इसे रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग भी मिली थी. '2.0 (Enthiran 2.0)' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. '2.0' को साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर शंकर ने डायरेक्ट किया है. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) का बॉक्स ऑफिस पर राज कायम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...