2.0 Box Office Collection Day 16: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने मचाई धूम, हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. कमाए इतने करोड़.

2.0 Box Office Collection Day 16: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने मचाई धूम, हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection: रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हिंदी वर्जन ने भी मचाया कोहराम

खास बातें

  • '2.0' की बॉक्स ऑफिस पर धूम
  • 'संजू' और 'पद्मावत' के साथ रेस में
  • चीन में भी करेगी हंगामा
नई दिल्ली:

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर शंकर की '2.0 (Robot 2.0)' ने बॉलीवुड की 2 फिल्मों  को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. एक्शन और कमाल के ग्राफिक्स से लैस रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Enthiran)' ने 15 दिन में 177.75  करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह हिंदी फिल्मों में '2.0' साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर आ गई हैं. 2018 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में पहले नंबर पर 'संजू (Sanju)' और दूसरे पर 'पद्मावत (Padmaavat)' और अब रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है. 

खेसारी लाल यादव की 'डोली में गोली' का YouTube पर कोहराम, काजल राघवानी संग सुपरहिट केमिस्ट्री- Video हुआ वायरल
 


ईशा अंबानी के रिसेप्शन में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने जीता मेहमानों का दिल, यूं परोसा खाना Video हुआ वायरल

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' में जबरदस्त एक्शन है, और अक्षय खतरनाक विलेन के रोल में नजर आए हैं. लेकिन खास यह कि '2.0 (Robot 2.0)' के हिंदी, तेलुगू और तमिल वर्जन ने 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लिया है, इस तरह ये बाहबुली के बाद दूसरी ऐसी फिल्म है, जिसने ये उपलब्धि हासिल की है. यही नहीं, '2.0' ने कर्नाटक में भी 15 दिन में 41.20 करोड़ रु. की कमाई की है. 

कपिल शर्मा ने शादी पर भी नहीं छोड़ी ये हरकत, बोले- पहली बार ब्याह करवाया है, ज्यादा तजुर्बा है नहीं...Video



वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया 'भाभी' और छुए पांव, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' चीन में भी रिलीज होने जा रही है. रजनीकांत की फिल्म चीन में लगभग 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. फिल्म विशेषज्ञ मान रहे हैं कि फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिली तो ये बहुत बड़ा धमाका कर देगी. वैसे भी इतनी स्क्रीन्स अभी तक हॉलीवुड फिल्मों को ही मिलती रही हैं. रजनीकांत की '2.0' का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है, और उधर उनकी अगली फिल्म 'पेट्टा (Petta)' ने हंगामा बरपा रखा है. रजनीकांत की 'पेट्टा' पोंगल पर रिलीज होगी, और इसमें विजय सेतुपती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com