अक्षय कुमार ने जिस फ्लॉप फिल्म के लिए ली थी 100 करोड़ की फीस, '12वीं फेल' ने उसे भी कर दिया फेल, तीसरे हफ्ते ही कमाई उड़ा देगी होश

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर फिल्म ने देश भर में लोगों के दिलों को जीत लिया है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के केवल तीन हफ्ते के भीतर शानदार कलेक्शन किया है.

अक्षय कुमार ने जिस फ्लॉप फिल्म के लिए ली थी 100 करोड़ की फीस, '12वीं फेल' ने उसे भी कर दिया फेल, तीसरे हफ्ते ही कमाई उड़ा देगी होश

'12वीं फेल' ने अक्षय कुमार की इस फिल्म को किया फेल

नई दिल्ली:

दुनिया भर में ग्रॉस बॉक्स ऑफिस 45 करोड़ तक पहुंच गया - महामारी के बाद पहली नॉन-स्टार कास्ट की सफलता के लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि. विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित "12वीं फेल" बॉक्स ऑफिस पर अब भी अपनी पकड़ बनाए हुए है और ऐसा इसलिए क्योंकि सिर्फ भारत में फिल्म ने 40 करोड़ से अधिक का कलेक्शन जुटा लिया है. आपको बता दें ये एक कम बजट में बनीं फिल्म है और इस लिहाज से फिल्म का कलेक्शन वाकई एक बड़ी उपलब्धि है. 

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर फिल्म ने देश भर में लोगों के दिलों को जीत लिया है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के केवल तीन हफ्ते के भीतर 35.65 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है. फिल्म की दिलचस्प कहानी और शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों को मजबूती से प्रभावित किया है, जिससे एक मस्ट वॉच सिनेमाई अनुभव के रूप में इसकी स्थिति मजबूत हो गई है. यहां आपको बता दें कि "12वीं फेल" महामारी के बाद पहली नॉन-स्टार कास्ट फिल्म है जो सभी मुश्किलों को पार करते हुए एक बड़ी सफलता के रूप में उभरी है. इसकी ग्लोबल अपील वर्ल्डवाइड ग्रास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साफ दिखती है जो 45 करोड़ का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खास बात यह है कि "12वीं फेल" ने बीते दिनों आई अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. उनकी इस फिल्म ने 30 से 35 करोड़ रुपये की कमाई थी और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने फिल्म मिशन रानीगंज के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस ली थी. इसके अलावा "12वीं फेल" कंगना रनौत की तेजस, गणपत, लियो और टाइगर नागेश्वर राव को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है. 
 

अन्य खबरें