फोटो में नजर आ रही बच्ची को पहचान आपने, भोजपुरी सिनेमा का रह चुकी है बड़ा नाम

भोजपुरी सिनेमा का काफी है कई बड़े सितारे भोजपुरी सिनेमा से अपना काफी बड़ा नाम कर चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा के कुछ सितारे तो ऐसे हैं जो आए दिनों सोशल मीडिया पर अपने धमाकेदार तस्वीरों और वीडियो से फैंस का दिल जीत लेते हैं.

फोटो में नजर आ रही बच्ची को पहचान आपने, भोजपुरी सिनेमा का रह चुकी है बड़ा नाम

फ़ोटो में नजर आ रही बच्ची भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा का काफी है कई बड़े सितारे भोजपुरी सिनेमा से अपना काफी बड़ा नाम कर चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा के कुछ सितारे तो  ऐसे हैं जो आए दिनों सोशल मीडिया पर अपने धमाकेदार तस्वीरों और वीडियो से फैंस का दिल जीत लेते हैं. जिनके गाने और अंदाज के फैंस दीवाने हैं. वहीं हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. क्योंकि यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि भोजपुरी की जानी मानी स्टार की बचपन की तस्वीर है. 


क्या पहचाना आपने 
सोशल मीडिया पर एक बच्ची की तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्ची ने सफेद रंग की फ्रॉक पहनी हुई है. माथे पर काले रंग की बिंदी और घुंघराले बाल में कैमरे की तरफ देखती हुई बच्ची कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा में बड़ा नाम कर चुकीं मोनालिसा हैं. जी हां, यह मोनालिसा की बचपन की खूबसूरत तस्वीर है. जो इंटरनेट पर छाई हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं मोनालिसा 
आपको बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोना 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं वे बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वहीं हिन्दी टेलीविजन में भी मोनालिसा छाई हुई हैं पहले वे 'नज़र' सीरियल में डायन के किरदार में नजर आईं भीं और अब 'नमक इश्क का' में दिखाई दे रही हैं.