दुबई में देसी रंग में रंगे भोजपुरी स्टार समर सिंह, वायरल हुई शूटिंग की लेटेस्ट Photo और Video

भोजपुरी स्टार समर सिंह इन दिनों दुबई में अपने गानों की शूटिंग कर रहे हैं. यहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

दुबई में देसी रंग में रंगे भोजपुरी स्टार समर सिंह, वायरल हुई शूटिंग की लेटेस्ट Photo और Video

समर सिंह दुबई में शूट कर रहे हैं नया गाना

नई दिल्ली :

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह की बात ही अनोखी और निराली है. वे अपना देसीपन कहीं भी नहीं छोड़ते, चाहे वह यूपी, बिहार में हो, मुंबई हो या फिर दुबई. जी हां, समर सिंह आजकल दुबई में हैं और कुछ देसी गाने वे विदेश में शूट कर रहे हैं. यह गाने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के लिए बनाए जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू भी कर दी है. उन्होंने खूबसूरत अदाकारा श्वेता म्हारा के साथ अपना नया गाना दुबई में शूट किया है.

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें समर सिंह दुबई की सड़कों पर धोती पहने, गमछा लिए और साथ ही कंधे पर लाठी रखे हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ एक्ट्रेस श्वेता म्हारा पिंक कलर की साड़ी में बेहद हसीन दिख रही हैं. दोनों की जोड़ी तहलका मचा रही है. साथ ही तस्वीरों में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार भी स्मार्ट लुक में दिख रहे हैं.

090abt9g

गौरतलब है कि भोजपुरी की नंबर 1 म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी और देसी स्टार समर सिंह जब भी साथ आए हैं, तो एक बड़ा धमाका हुआ है. गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार बहुत ही उत्साह के साथ और भव्य पैमाने पर समर सिंह के साथ गाने को शूट कर रहे हैं. समर सिंह ने सोशल मीडिया पर श्वेता म्हारा के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "अब कुछ देसी गाना विदेश में यानी दुबई में हो जाए. देसी अब दुबई में भी”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com