भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स के बच्चे हैं लाजवाब, कोई पढ़ने में अव्वल तो कोई है बॉक्सिंग चैम्पियन

पॉपुलैरिटी के मामले में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स के बच्चे भी पीछे नहीं है. भोजपुरी स्टार्स के बच्चे भी काफी काबिल हैं. आज हम भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स की बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स के बच्चे हैं लाजवाब, कोई पढ़ने में अव्वल तो कोई है बॉक्सिंग चैम्पियन

भोजपुरी फिल्मों के सितारों के बच्चे हैं एक से बढ़कर एक

नई दिल्ली:

आजकल घर जगह बॉलीवुड के सुपरस्टार की नहीं बल्कि उनके बच्चों की चर्चा हो रही है. श्रीदेवी से लेकर अजय देवगन और शाहरुख खान तक, बॉलीवुड के इन नामचीन कलाकारों के बच्चे इन दिनों लाइमलाइट में हैं. कोई सोशल मीडिया का स्टार है तो कोई बॉलीवुड में नाम कमा रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पॉपुलैरिटी के मामले में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स के बच्चे भी पीछे नहीं है. भोजपुरी स्टार्स के बच्चे भी काफी काबिल हैं. आज हम भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स की बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं.

रवि किशन की बेटी रीवा किशन

भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन भी एक्टिंग करती हैं. वह अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'सब कुशल मंगल' में काम कर चुकी हैं. लुक्स की बात करें तो रीवा काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं.

निरहुआ की बेटी अदिति यादव

भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की बेटी अदिति यादव बेहद काबिल है.  अदिति की उम्र 6-7 साल की है और वह बॉक्सिंग में एक्सपर्ट है. बॉक्सिंग करते हुए अदिति का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

खेसारी लाल यादव की बेटी कृति

खेसारी लाल यादव भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाते हैं. उनकी बेटी भी भोजपुरी फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू कर चुकी हैं. खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'दुल्हनिया गंगा पार के' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कृति ने काम किया था और उनकी खूब तारीफ भी हुई थी.

मनोज तिवारी की बेटी रीति

अभिनेता और नेता मनोज तिवारी दो बेटियों के पिता है. मनोज की बेटी रीति लंदन में पढ़ाई करती हैं. जिया पढ़ने में काफी अच्छी हैं और मनोज को उनसे काफी उम्मीदे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com