लता मंगेशकर के गानों पर जमकर थिरकती नजर आईं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, बोलीं- मौका मिला था...देखें Video 

इस वीडियो में रानी चटर्जी लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर के गानों पर परफॉर्म कर रही हैं. 

लता मंगेशकर के गानों पर जमकर थिरकती नजर आईं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, बोलीं- मौका मिला था...देखें Video 

रानी चटर्जी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों में राज करती हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती की बदौलत भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. रानी चटर्जी का नाम उन भोजपुरी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है, जिनका फिल्म में होना ही फिल्म के हिट होने की गारंटी है. कई भोजपुरी फिल्में तो सिर्फ उनके दम पर सक्सेसफुल रही हैं. रानी चटर्जी अक्सर फैन्स के लिए अपने एंटरटेनिंग वीडियोज शेयर करते हुए देखी जाती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है, जो उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो में रानी लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर के गानों पर परफॉर्म कर रही हैं. 

इस वीडियो को रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे किसी डांस अकादमी में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप रानी को कुछ डांसर्स के साथ परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो में एक वॉइस कमांड के बाद लता मंगेशकर के फेमस सॉन्ग्स पर रानी डांस करने लगती हैं. वीडियो में रानी चटर्जी जिस शिद्दत के साथ डांस डांस कर रही हैं, उसे देख यही लग रहा है कि वह लता जी की बहुत बड़ी फैन हैं. इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने एक कैप्शन भी लिखा है.

रानी चटर्जी डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं, "फाइनली मैं इस वीडियो को शेयर कर रही हूं. लता मंगेशकर जी के गानों पर परफॉर्म करने का मौका मिला था. आई लव डांस. कैसा लगा वीडियो बताएं कमेंट करके". एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, "एक्सीलेंट डांस परफॉरमेंस डिअर". लोग दिल और फायर इमोजी भी कमेंट कर रानी के पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं.

VIDEO: ब्रह्मास्त्र स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई से रवाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com