पवन सिंह के नए भोजपुरी सॉन्ग 'शिवाला पs सोमारी' ने तोड़े रिकॉर्ड, Video 90 लाख के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) के नए भोजपुरी सॉन्ग शिवाला पs सोमारी' (Shivala Pa Somari) जमकर वायरल हो रहा है.

पवन सिंह के नए भोजपुरी सॉन्ग 'शिवाला पs सोमारी' ने तोड़े रिकॉर्ड, Video 90 लाख के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) ने मचाई धूम

खास बातें

  • पवन सिंह का नया गाना 'शिवाला पs सोमारी' रिलीज
  • 'शिवाला पs सोमारी' ने तोड़े रिकॉर्ड
  • भोजपुरी सॉन्ग ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) किसी भी मौके पर दर्शकों के लिए सॉन्ग लेकर आते हैं. अब सावन का मौसम चल रहा है ऐसे में लोग कांवड़ सॉन्ग को खूब पसंद करते हैं. मौके की नजाकत को भांपते हुए पवन सिंह (Pawan Singh New Song) ने इस मौके पर नया गाना रिलीज कर दिया है. उनके इस गाने का नाम 'शिवाला पS सोमारी' (Shivala Pa Somari) है. गाने रिलीज होते ही दर्शकों की जुबार पर चढ़ने लगा है. पवन सिंह के इस गाने को खासकर यूपी, बिहार और झारखंड में खूब पसंद किया जा रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने 'शिवाला पS सोमारी' (Shivala Pa Somari) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 91 लाख 61 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को 23 जुलाई यानी गुरुवार को ही रिलीज किया गया था. गाने के बोल रौशन सिंह विश्वास ने लिखा है, जबकि प्रियांशु सिंह का इसमें संगीत है. वहीं पवन सिंह ने इसे गाने के साथ-साथ इसमें परफॉर्म भी किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवन सिंह (Pawan Singh) अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 100 से ज्यादा भोजपुरी एलबम में एक्टिंग और सिंगिंग कर चुके हैं. वो भोजपुरी फिल्म सिनेमा के सभी हीरो और हीरोइन के साथ काम कर चुके हैं. पवन सिंह को बचपन से ही गानों में रूचि थी, उन्होने मात्र 11 वर्ष की उम्र में अपना पहला भोजपुरी एलबम निकला था, जिसका नाम था 'ओढ़नियां वाली से' जो काफी हिट रहा था. उसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी एलबम निकाले, लेकिन 2008 में रिलीज हुआ उनका गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' काफी हिट हुआ और उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया.