पवन सिंह और सौंदर्या भोजपुरी में लाए गोविंदा-करिश्मा का अंदाज, 'तुमसा कोई प्यारा' सॉन्ग एक करोड़ के पार

भोजपुरी के पावर स्टार के नाम से मशूहर पवन सिंह ने अपने नए गाने से यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. उनका लेटेस्ट सॉन्ग 'तुमसा कोई प्यारा' यूट्यूब पर फैन्स के दिल जीत रहा है.

पवन सिंह और सौंदर्या भोजपुरी में लाए गोविंदा-करिश्मा का अंदाज, 'तुमसा कोई प्यारा' सॉन्ग एक करोड़ के पार

पवन सिंह के नए सॉन्ग की यूट्यूब पर धूम

नई दिल्ली :

भोजपुरी के पावर स्टार के नाम से मशूहर पवन सिंह ने अपने नए गाने से यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. पवन सिंह का यह भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब की म्यूजिक कैटगरी में नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है. पवन सिंह के लेटेस्ट सॉन्ग 'तुमसा कोई प्यारा' को यूट्यूब पर रिलीज हुए महज दो दिन में एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस व्यूज को लगातार लाइक्स भी मिल रहे हैं और फैन्स के जबरदस्त कमेंट्स भी आ रहे हैं. दिलचस्प यह है कि यह सॉन्ग गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'खुद्दार' के इसी टाइटल वाले सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन है. इस तरह यह सॉन्ग फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है.

'तुमसा कोई प्यारा' टिप्स से रिलीज पवन का यह गाना वाकई एंटरटेनिंग है. पवन ने सौंदर्य शर्मा के साथ इस गाने के गोविंदा और करिश्मा के ओरिजनल ट्रैक के फील को भोजपुरी स्टाइल में आज के हिसाब से संवारा है, जो अहम बात है. इस गाने का ओरिजनल ट्रैक भी खूब लोकप्रिय था और पवन की आवाज में इसकी लोकप्रियता नए जेनरेशन में काफी बढ़ रही है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है जबकि लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान रियाद से मुंबई लौटे, सोहेल और आयुष भी थे टूर का हिस्सा