मोनालिसा पति के साथ समुद्र किनारे यूं चिंल करती आईं नजर, बोलीं- गोवा वाले बीच पर...देखें Video

भोजपुरी फिल्मों और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया है.

मोनालिसा पति के साथ समुद्र किनारे यूं चिंल करती आईं नजर, बोलीं- गोवा वाले बीच पर...देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) का गोवा बीच से वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • गोवा बीच पर यूं नजर आईं मोनालिसा
  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं मोनालिसा
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ गोवा बीच पर चिल करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa Video) और उनके पति गोवा के बीच पर जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. मोनालिसा की इस पोस्ट पर टेलीविजन हस्तियों के भी खूब कमेंट आ रहे हैं. टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने भी इस पर कमेंट किया है. इस तरह मोनालिसा का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हा हा हा...गोवा डायरीज...' इस वीडियो पर दीपिका सिंह ने कमेंट सेक्शन में हार्ट वाले इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्में की हैं और उनकी जबरदस्त पहचान भी है. मोनालिस 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा चुकी हैं. मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से फैन्स का खूब दिल जीता था, और विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शो में ही शादी की थी.